सुरक्षा चूक विवाद के बीच CM चन्नी के घर कोरोना का अटैक, पत्नी और बेटा पॉजिटिव

डेस्क: पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanjit Channi) की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। लेकिन उनकी पत्नी और उनका एक बेटा नवजीत कोरोना पॉजिटिव हैं।

CM चन्नी (CM Charanjit Channi) और उनका दूसरा बेटा चंडीगढ़ के पास मौजूद खरड़ गांव में रहते हैं। जबकि सीएम चन्नी चंडीगढ़ गांव में हैं।

बता दें कि सीएम चरणजीत चन्नी (CM Charanjit Channi) और कोरोना की खबरें तब आई थीं जब उन्होंने पीएम की सुरक्षा में चूक के बाद कहा था कि उनके सुरक्षा काफिले का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव हो गया था इसलिए वो 5 जनवरी को पीएम मोदी को रिसीव करने नहीं जा पाए थे।

हालांकि इसके बाद सीएम चन्नी सार्वजनिक कार्यक्रमों में दिखे थे। इस बीच आज यानी शनिवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, हालांकि सीएम की पत्नी और उनका एक बेटा नवजीत कोरोना पॉजिटिव आया है। CM चन्नी और उनका दूसरा बेटा रिदम दोनों पिछले 1 सप्ताह से अपने परिवार से नहीं मिले हैं। चन्नी की पत्नी और उनका दूसरा बेटा खरड़ गांव में रहता है जबकि चन्नी और रिदम अभी चंडीगढ़ में हैं। नवजीत कौर की शादी पिछले साल अक्टूबर में हुई थी।

पंजाब में विधानसभा चुनाव ऐलान होने को ही है। इस वजह से राज्य में सभी दलों की गतिविधियां बढ़ गई है। इधर पंजाब में कोरोना भी तेजी से रफ्तार पकड़ रहा है। कल पंजाब में कोरोना के 2900 नए केस आए थे।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 जनवरी को पंजाब के दौरे पर थे। इस दौरान फिरोजपुर में उन्हें रैली करनी थी। रेली से पहले पीएम मोदी हुसैनीवाला बॉर्डर पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने जा रहे थे। इस बीच एक स्थान पर प्रदर्शनकारी किसानों ने उनका काफिला रोक दिया था। पीएम मोदी 20 मिनट तक एक फ्लाईओवर पर फंसे रहे थे। इसे सुरक्षा में गंभीर चूक बताया गया था।

पीएम मोदी का विमान जब बटिंडा में लैंड किया था तब इस दौरान उन्हें रिसीव करने के लिए प्रोटोकॉल के मुताबिक सीएम चन्नी मौजूद नहीं थे। इस पर सफाई देते हुए चन्नी ने कहा था कि उनके सुरक्षा काफिले के एक सदस्य को कोरोना हो गया था इसलिए उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था और पीएम को रिसीव करने नहीं गए थे।