प्रवीन तोगड़िया का बड़ा बयान, यूपी में बने किसी की भी सरकार, जीत सिर्फ हिंदुत्व की होगी

नई दिल्ली: अर्न्तराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. प्रवीन भाई तोगड़िया ने 2022 के चुनाव में कौन जीतेगा के सवाल पर कहा आज राजनीति का भगवाकरण, हिंदूकरण हो गया है।

तोगड़िया ने कहा, पहले राजनीतिक दलों में धर्मनिरपेक्ष बनने की प्रतिस्पर्धा थी। लेकिन आज हिंदू बनने की स्पर्धा है। राहुल गांधी कहते हैं कि मैं हिंदू हूं, अखिलेश यादव कहते हैं कि काशी के विकास में मेरा सहयोग है। ममता बनर्जी चंडी पाठ कर रहीं है। योगी अयोध्या जा रहे हैं। इसलिए 2022 में जो भी जीतेगा वह हिंदूवादी ही होगा।

हिंदू हित के लिए काम कर रहे संगठन

डॉ. तोगड़िया आगरा जाने के दौरान बछगांव स्थित बजरंग दल के जिलाध्यक्ष शुभम प्रताप सिंह के कृष्णा टाउन स्थित आवास पर प्रवास के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा हिंदू हित के लिए यह संगठन काम कर रहा है, हिंदूओं को संगठित होकर अपने विकास पर ध्यान देना चाहिए। हिंदुओं की मदद के लिए देशभर में हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। आगरा, मथुरा, दिल्ली, अहमदाबाद सहित अन्य क्षेत्रों में यदि कोई हिंदू परेशान है तो हिंदू हेल्पलाइन नंबर 02066803300 मिलाने पर वहां का हिंदू मदद को पहुंचेगा। एक वर्ष में एक लाख से अधिक हिंदुओं की मदद करते हैं।

हेल्पलाइन पर जोड़ रहे

हिंदू के पास यदि पैसा नहीं हैं तो दस हजार चिकित्सकों को जोड़कर इंडिया हेल्पलाइन तैयार की है। गरीब हिंदुओं का उपचार करेंगे। कोई गरीब हिंदू भूखा नहीं रहेगा इसलिए लाखों घरों में थैली बांटी हैं। हर घर से एक मुट्ठी अनाज एकत्रित करके दस किलोग्राम गरीब परिवार को देते हैं। हिंदू बेटा-बेटियों को रोजगार दिलाने की पहल की है।

उन्होंने कहा कि हमारा संगठन हिंदू हित में इसी तरह से काम करता रहेगा। इस दौरान राष्ट्रीय संगठन मंत्री ईश्वरी प्रसाद, क्षेत्रीय महामंत्री हरेंद्र कुमार, प्रांत महामंत्री अज्जू चौहान, मुनिराज सिंह, गणेश गुप्ता, शैंकी जादौन, अवधेश प्रताप सिंह उर्फ सप्पू प्रधान,मनोज जादौन आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।