लव जिहाद पर प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान, घर में रखो हथियार, आरोपियों के टुकड़े-टुकड़े कर दो

भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती है और एक बार फिर उन्होंने विवादित बयान दिया है.

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने हिंदुओं को अपने घरों में हथियार रखने की सलाह दी है. इसके साथ ही उन्होंने लव जिहाद को लेकर कहा है कि वो प्यार भी करते हैं तो उसमें जिहाद करते हैं.

कर्नाटक के शिवमोगा में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) ने कहा, ‘हिंदुओं को अधिकार है कि वे अपनी मर्यादा पर प्रहार करने वालों को जवाब दें. अपने घरों में हथियार रखो और कुछ नहीं तो कम से कम सब्जियों को काटने के लिए चाकू का इस्तेमाल तो करो.’

उन्होंने आगे कहा, ‘पता नहीं कब क्या स्थिति आ जाए. आत्मरक्षा का अधिकार सबका है. अगर कोई हमारे घर में घुसपैठ करता है और हम पर हमला करता है तो मुंहतोड़ जवाब देना हमारा अधिकार है.’

प्रज्ञा ठाकुर ने लव जिहाद पर कही ये बात

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) ने लव जिहाद पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा, ‘लव जिहाद. उनके पास जिहाद की परंपरा है. अगर कुछ नहीं तो वे लव जिहाद करते हैं. प्यार भी करते हैं तो उसमें जिहाद करते हैं. हम (हिंदू) भी भगवान से प्यार करते हैं. एक संन्यासी अपने भगवान से प्यार करता हैं.

कर्नाटक में हिंदू जागरण वैदिक के दक्षिण क्षेत्र के वार्षिक सम्मेलन में बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘संन्यासी कहते हैं कि भगवान द्वारा बनाई गई इस दुनिया में सभी उत्पीड़कों और पापियों को खत्म करो. अगर प्यार की सही परिभाषा यहां नहीं बचेगी तो इसमें शामिल लोगों को जवाब दें. लव जिहाद में शामिल लोगों को भी उसी तरह जवाब दें. अपनी लड़कियों की रक्षा खुद करें और उन्हें सही मूल्य सिखाना जरूरी है.