आज शाम 6 बजे देश को संबोधित करेंगे PM Narendra Modi, कहा- आप जरूर जुड़ें

0
176
PM Narendra Modi
लद्दाख घटना (India China Border Standoff) के बाद चीनी कंपनियों और चाइनीज सामान के बहिष्कार (Boycott China) की मुहिम तेज हो गई है।

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे. पीएम मोदी ने मंगलवार दोपहर को ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने लोगों से जुड़ने की अपील की. कोरोना वायरस संकट के बीच पीएम मोदी अब से पहले कई बार देश को संबोधित कर चुके हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार दोपहर को ट्वीट किया, ‘आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा, आप जरूर जुड़ें’.

पीएम लगातार कर रहे सावधानी की अपील

आपको बता दें कि कोरोना वायरस का संकट देश में लगातार जारी है, पीएम (PM Narendra Modi) लोगों से लगातार नियमों का पालन करने की अपील करते आए हैं. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की ओर से मंत्र दिया गया है कि जबतक दवाई नहीं, तबतक ढिलाई नहीं. हालांकि, पिछले कुछ दिनों में देश में कोरोना के मामलों में कमी आई है और एक्टिव केस की संख्या तेजी से घटी है.

गौरतलब है कि देश में इस वक्त त्योहारों का वक्त चल रहा है और आने वाले दिनों में लगातार त्योहार ही त्योहार हैं, ऐसे में सरकार की ओर से एक बार फिर सख्ती बरती जा रही है.

त्योहारों को लेकर खास सावधानी

हाल ही में भले ही कोरोना के केस में कमी आई हो, लेकिन त्योहार के कारण बाजारों में भीड़ हो सकती है ऐसे में सावधानी के तौर पर सरकार की ओर से लगातार लोगों से अपील की जा रही है.

ये भी पढ़ें: बंगाल में गरजे BJP President JP Nadda, बोले-जल्द लागू होगा CAA, ममता करती है ‘बांटो और राज करो’ पर यकीन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से अबतक कई बार राष्ट्र को संबोधित किया जा चुका है. जिसमें जनता कर्फ्यू, 21 दिन के लॉकडाउन, कोरोना वॉरियर्स के लिए दीया जलाने की अपील के वक्त भी पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया था. इसके अलावा पीएम मोदी ने कोरोना काल के बीच कई बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा की है, बीते दिनों ही पीएम ने देश में चल रहे कोरोना वैक्सीन के ट्रायल पर बैठक की थी.