PM मोदी सुरक्षा चूक पर बोले BJP सांसद रविंद्र कुशवाहा- पंजाब में हुए षड्यंत्र के सूत्रधार राहुल गांधी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान हुई घटना (PM Modi Security Breach) के बाद कांग्रेस नेताओं के बयान से भड़के भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा (Ravindra Kushwaha) ने कांग्रेस पर पलट वार किया है।

उन्होंने (Ravindra Kushwaha) आरोप लगाया कि पीएम की सुरक्षा में चूक (PM Modi Security Breach) की साजिश के सूत्रधार कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) हैं। पंजाब में कांग्रेस की सरकार है तो पीएम के साथ ऐसा व्यवहार हो रहा है।

कहा कि देश के 18 राज्यों में भाजपा की सरकार है। यदि हम तय कर लें तो किसी भी राज्य में राहुल गांधी को प्रवेश नहीं करने देंगे तो कांग्रेस के सारी ताकत लगा लेने पर भी वे वहां प्रवेश नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि मोदी से किसानों के बजाय कांग्रेस को घृणा है।

इंदिरा गांधी की हत्या उनकी गलत नीतियों के कारण हुई

पंजाब के फिरोजपुर जिले में पीएम के कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस सरकार ने जो हरकत की है, वह चिंताजनक है। इंदिरा गांधी की हत्या उनकी गलत नीतियों के कारण हुई थी। उन्होंने स्वर्ण मंदिर में सेना भेज दी। जबकि राजीव गांधी की हत्या श्रीलंका के मामले में लिट्टे ने की थी। भाजपा इंदिरा और राजीव गांधी की शहादत का सम्मान करती है।

इसी के साथ उन्होंने यह भी जोड़ा कि पीएम के पंजाब दौरे में सुरक्षा चूक मामले पर कांग्रेस नेता बयान देकर आंदोलनकारियों को सही ठहरा रहे हैं तो क्या अब हम यह कहें कि राजीव गांधी व इंदिरा गांधी की नीतियां खराब थीं। उन्होंने कहा कि किसानों की मौत लाठीचार्ज व गोलीकांड में नहीं बीमारी की वजह से हुई है।

भाजपा सांसद ने पर्सनल लॉ बोर्ड पर साधा निशाना

भाजपा सांसद ने मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सूर्य नमस्कार का विरोध करने संबंधी बयान पर कहा कि बोर्ड का उलजुलूल बयान हास्यास्पद है। वह किसी दिन मुसलमानों को पाकिस्तान जाने की सलाह भी दे सकता है। उन्होंने कहा कि 1947 में देश का बंटवारा धर्म के आधार पर हुआ था। यदि यह हिंदुस्तान में रहते हैं तो इन्हें हिंदी, हिंदू व हिंदुस्तान का सम्मान करना होगा।