बरेली में ओवैसी ने साधा निशाना, कहा- यूपी में मुस्लिम वोट की अहमियत नहीं

नई दिल्ली: बरेली में एआईएमआईएम (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने मेथोडिस्ट स्कूल मैदान पर जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने समाजवादी पार्टी, भाजपा सहित सभी विपक्ष दलों पर जमकर निशाना साधा।

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि खरी खरी और सच्चाई को बयान करना मेरा मकसद रहा है। जब मैं सच्चाई बोलता हूं तो बहुत से लोगों के पेट मे दर्द हो जाता है। आज यूपी में मुस्लिम वोट की कोई अहमियत नहीं है। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के 300 विधायक हैं, इनमें से एक भी मुस्लिम नहीं है। सपा पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि सपा को तो लगता है कि मियां तो इनके हम ही हैं। ये हमें छोड़कर कहां जाएंगे।

भाजपा, सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि हम ना मोदी से डरेंगे, ना हम योगी से डरेंगे, ना हम अखिलेश की बातों में आएंगे। ना हम उस बूढ़ी कांग्रेस की बातों में आएंगे। कब आप (मुस्लिम) बीजेपी के डर से इन लोगों को वोट देते रहेंगे। बताइए क्या हासिल होगा। यूपी में 2 फीसदी भी मुसलमानों के पास 2 एकड़ जमीन भी नहीं है। कैसे आपकी ज़िंदगी को बर्बाद किया जा रहा है। आपने सुना पढ़ा और देखा कि कासगंज में अल्ताफ को पुलिस स्टेशन में मार दिया गया। अल्ताफ की जान ले ली गई।

ओवैसी ने कहा कि मैं कभी भी किसी धर्म के खिलाफ नहीं था और न कभी हूंगा। बीजेपी खुलकर हिंदुत्व की बातें कर रही है। मगर मुल्क को जब बचाने की बात होती है तो ये सपा कांग्रेस वाले कहेंगे, तुम चुपचाप हो जाओ। तुम मोदी से मुकाबला नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा कि मोदी मंदिर-मंदिर कर रहे हैं तो अखिलेश ने भी मंदिर बनाने की बात कही है। उन्होने सवाल किया कि लोग दरगाह आला हजरत पर आते हैं तो क्या पूछा जाता है कि किस मजहब से हो। साथ ही कहा कि लड़ाई है कि कौन सबसे बड़ा हिन्दू है। अखिलेश-राहुल आज कहते हैं, मैं भी हिन्दू हूं।