Oppo F17 और Oppo F17 Pro स्मार्टफोन भारत में आज होंगे लॉन्च, धांसू फीचर्स से होंगे लैस

Oppo F17 Series Launch: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo आज Oppo F17 सीरीज के स्मार्टफोन भारत में लांच करने जा रही है। शाम 7 बजे एक कार्यक्रम में कंपनी Oppo F17 और Oppo F17 Pro लांच करेगी।

अभी तक की लीक रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो F17 सीरीज मिड-रेंज में शानदार स्पेसिफिकेशन्स और फीचर ऑफर करने वाली है।

Oppo F17 series की कीमत का खुलासा नहीं

ओप्पो F17 सीरीज की कीमत क्या होगी इस बारे में कंपनी ने कोई विशेष जानकारी नहीं दी है। हालांकि, कंपनी ने इशारा जरूर किया है कि दोनों फोन 25 हजार रुपये से कम की कीमत में आएंगे।

आज शाम होने वाले Oppo के इस लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी करेगी। यूजर इस ऑनलाइन लॉन्च इवेंट को कंपनी के ऑफिशल फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम अकाउंट के साथ ही यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हैं।

Oppo F17 के संभावित फीचर्स

Oppo F17 में आपको 6.44 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है जो वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगा। फोन में फटॉग्रफी के लिए क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी लेंस होने की बात कही जा रही है।

ये भी पढ़े : IBPS Clerk Exam 2020: क्लर्क के 1558 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी, यहां करें आवेदन

रियर में मौजूद बाकी दोनों कैमरे किन स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएंगे इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। यह फोन 6जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज और स्नैपड्रैगन 662 SoC प्रोसेसर के साथ आ सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 30 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 4000mAh की बैटरी मिल सकती है।

Oppo F17 प्रो में मिल सकते हैं ये फीचर्स

Oppo F17 प्रो में 6.43 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। माना जा रहा है कि यह डिस्प्ले एचडी+ रेजॉलूशन के साथ आएगा। फटॉग्रफी के लिए इस फोन में आपको 6 कैमरे मिलेंगे जिसमें बैक पैनल के चार और फ्रंट के दो कैमरे शामिल हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो फोन नें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए जा सकते हैं। सेल्फी के लिए फोन में आपको डेप्थ सेंसर के साथ एक 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

बैटरी की बात करें तो ओप्पो F17 प्रो में 30 वॉट VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 सपॉर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो P95 चिपसेट मिल सकता है।