पंजाब चुनाव: नवजोत सिंह सिद्धू का केजरीवाल पर निशाना, कहा-‘आकर मुझसे बहस करो, ढोंगी’

चंडीगढ़। पंजाब में भले ही पारा लगातार नीचे गिर रहा है, लेकिन चुनाव नजदीक आते ही सियासी पारा चढ़ने लगा है। पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ढ़ोंगी बताया है। सिद्धू ने केजरीवाल को खुली बहस की चुनौती दी है।

बता दें कि पांच राज्यों में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों के तहत पंजाब में भी चुनाव होना है। पंजाब चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों में हलचल तेज हो गई है और सभी मतदाताओं को लुभाने की कोशिश कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू की फिसली जुबान, प्रेस कांफ्रेंस के बीच कहने लगे अपशब्द

Navjot Singh Sidhu ने केजरीवाल को बताया ढोंगी

पंजाब कांग्रेस प्रमुख ने अरविंद केजरीवाल का नाम लेते हुए शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के बादलों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया। उन्होंने केजरीवाल को टैग करते हुए एक ट्वीट में लिखा कि भगवंत मुख्यमंत्री नहीं है, जो बादलों के ब्लैकलिस्टेड विधायक दीप मल्होत्रा के साथ शराब माफिया चला रहा है… वह (भगवंत मान) नहीं था, जिसने काले कृषि कानूनों को दिल्ली में अधिसूचित किया था… दिल्ली हवाईअड्डे के कमाऊ रूटों पर बादलों की बसों को कौन अनुमति दे रहा है…? आकर मुझसे बहस करो, ढोंगी।

… जब केजरीवाल और सिद्धू के बीच बढ़ रही थी नजदीकी

कुछ वक्त पहले तक राजनीतिक गलियारों में चर्चा थी कि नवजोत सिंह सिद्धू और अरविंद केजरीवाल के बीच नजदीकियां बढ़ी हैं और उन्हें आम आदमी पार्टी में शामिल कराने को लेकर चर्चा तेज थी। लेकिन अब ऐसा दिखाई नहीं दे रहा है।