पत्रकार से बदतमीजी करने वाले गृह राज्य मंत्री लापता, ओवैसी ने साधा निशाना

नई दिल्ली: पत्रकार के साथ बदसलूकी मामले बाद से गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के नाम पर यूपी चुनाव में संग्राम जारी है।

अखिलेश से लेकर ओवैसी तक टेनी के नाम पर बीजेपी को घेर रहे हैं। लेकिन इन सब के बीच किसी को ये पता नहीं कि ‘गालीबाज टेनी’ कहां हैं। यूपी में आज भी बीजेपी का बड़ा कार्यक्रम है। जिसमें राजनाथ, गडकरी, नड्डा जैसे बड़े चेहरें पहुंचेंगे। लेकिन इनके बीच एक बार फिर सबकी नजर टेनी को ट्रैक करने की कोशिश होगी।

यूपी चुनाव में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी बड़ा मुद्दा बने हुए हैं। समाजवादी पार्टी हो या फिर कांग्रेस के नेता हर रैली में ये सवाल पूछना नहीं भूल रहे कि आखिर टेनी की बर्खास्तगी कब होगी?

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने रायबरेली में कहा, ”आम जनता को सरकार ने परेशान किया है। किसानों को रौंद दिया गया अब जांच रिपोर्ट आ गई है लेकिन दोषी पर कार्यवाही नहीं की गई है। मंत्री को नहीं हटाया गया है, आप जनता को कितनी बार झूठ बोलेंगे?”

इन सब के बीच इस्तीफे और बर्खास्तगी के सवालों से ऊपर एक बड़ा सवाल ये है कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी कहां हैं ? समाजवादी पार्टी टेनी पर छिपने का आरोप लगा रही है। अब तो बीजेपी के नेता भी कबूल करने लगे हैं कि मीडिया के साथ टेनी का बर्ताव गलत था। बीजेपी नेता जितिन प्रसाद ने कहा कि ये तो ठीक नहीं सबने देखा लेकिन मामला सब ज्यूडिश है इसलिए इस पर कुछ नहीं बोलूंगा।

यूपी में जितिन प्रसाद को बीजेपी ने ब्राह्मण वोटरों को साधने के लिए ही कांग्रेस से तोड़कर लाई। क्योंकि ब्राह्णण वोटरों पर अबकी बार सबकी नजर है। ब्राह्णण वोटबैंक दरकने के डर से ही बीजेपी टेनी को नहीं हटा रही है। मेरठ की रैली से ओवैसी ने बीजेपी पर यही आरोप लगाया।

ओवैसी ने कहा, ”ब्राह्ण समाज हैं जिनका एक मंत्री मोदी मंत्रिमंडल में है। टेनी का ताल्लुक ब्राह्मण समाज से है इसलिए उन्हें हटाया नहीं जा रहा क्योंकि ब्राह्मण समाज नाराज हो जाएगा, ऐसा मोदी को डर है। मोदी को डर है कि अगर उन्होंने टेनी को टाया तो यूपी के ब्राह्मण समाज के लोग नाराज हो जाएंगे।”