Mamta Banarjee का ओवैसी पर निशाना,कहा-चोर पार्टी BJP से पैसे लेकर वोट काटने आ रहे बंगाल

0
340
Mamta Banarjee का ओवैसी पर निशाना,कहा-चोर पार्टी BJP से पैसे लेकर वोट काटने आ रहे बंगाल
(Image Courtesy: Google)

Mamta Banarjee Rally. 2021 में होने वाले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों (West Bengal Elections) से पहले बंगाल में राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है. तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच इस बार यहां सीधी टक्कर देखने को मिलेगी. इन सबके बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) भी बंगाल में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.

इन खबरों के बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamta Banarjee) ने एआईएमआईएम प्रमुख असद्दुद्दीन ओवैसी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. ममता ने कहा है कि बीजेपी एआईएमआईएम को पैसे देकर अल्पसंख्यकों वोटों को बंटवा रही है.

ओवैसी पर बरसी ममता

दरअसल, पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Elections) से पहले राज्य के जलपाईगुड़ी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, ‘अल्पसंख्यकों के वोटों बांटने के लिए बीजेपी ने हैदराबाद की एक पार्टी यानी की एआईएमआईएम को पकड़ा है. बीजेपी उन्हें पैसे देकर वोट बंटवाने का काम कर रही है. बिहार चुनाव में हम इसे देख चूके हैं.’

ये भी पढ़ें: Mike Pompeo ने की भारत की तारीफ, कहा-चीन को जवाब कैसे देते हैं, भारत से सीखिए

इस दौरान ममता बनर्जी (Mamta Banarjee) ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए. ममता ने कहा कि बीजेपी ने दो समुदायों को लड़वाने और नफरत फैलाने को नया धर्म बनाया है. बीजेपी को चुनौती देते हुए ममता ने कहा कि वो देश का राष्‍ट्रगान बदलकर दिखाए उन्हें माकूल जवाब मिलेगा.

सबसे बड़ी चोर पार्टी है बीजेपी

ममता यहीं नहीं रुकी, उन्होंने बीजेपी को सबसे बड़ी चोर पार्टी घोषित कर दिया. ममता बनर्जी (Mamta Banarjee) ने कहा, बीजेपी से बड़ा कोई चोर नहीं है. वे लोगों को ठग रहे हैं. उन्होंने 2014, 2016 और 2019 के चुनावों में कहा था कि राज्य के सात चाय बागान दोबारा खोले जाएंगे और केंद्र सरकार उनका अधिग्रहण करेगी. वे अब नौकरी के वादे कर रहे हैं, सिर्फ और सिर्फ वे लोगों को ठग रहे हैं.