पीएम नरेंद्र मोदी जैसा झूठा मैंने कभी नहीं देखा, इनकों सिर्फ मैं ही जवाब दे सकती हूं: ममता बनर्जी

सिलीगुड़ी। पश्चिम बंगाल में चार चरणों का मतदान खत्म हो चुका है। लेकिन यहां ममता बनर्जी (Mamata vs Modi) और पीएम मोदी के बीच जुबानी जंग जारी है। ममता ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हे झूठा प्रधानमंत्री बताया है। ममता बनर्जी ने कहा कि वह एकमात्र ऐसी महिला हैं, जो उनके झूठ का जवाब विधानसभा चुनावों में जीत हासिल कर दे सकती हैं।

पीएम मोदी को बताया झूठा

शनिवार को चौथे चरण का मतदान समाप्त होने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम ममता बनर्जी (Mamata vs Modi) ने कहा कि मैंने इस तरह के झूठे प्रधानमंत्री को कभी नहीं देखा। इतनी बड़ी घटना के बाद भी, जब वह सिलीगुड़ी में दो-तीन रैलियों में गए थे तो झूठ बोल रहे थे। मैं पूछना चाहती हूं कि वह घटनास्थल पर क्यों नहीं गए। इस चुनाव में मोदी को वो हर लाभ मिल रहा है, जो हमें नहीं मिल पा रहा है। वो केंद्रीय शक्तियों का गलत फायदा उठा रहे हैं।

ममता बनर्जी (Mamata vs Modi) ने आगे कहा कि मैं ही यहां एकमात्र महिला हूं और मैं लड़ाई लड़ रही हूं… संघर्ष कर रही हूं। पीएम मोदी जानते हैं कि केवल मैं ही उन्हें चुनाव में हराकर जवाब दे सकती हूं।

बंगाल को गुमराह कर रही बीजेपी

बीजेपी पर पश्चिम बंगाल के लोगों को गुमराह करने के आरोप लगाते हुए ममता (Mamata vs Modi) ने कहा जैसे ही भाजपा ने गुजरात में लोगों को प्रताड़ित किया था, अगर लोगों को वो याद है, लोगों का उनके प्रति घृणा है, तो ये और भी ज्यादा बढ़ेगा और लोग एक साथ आ जाएंगे और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को वोट देंगे।

ये भी पढ़ें: Most Expensive Helmet: 3 करोड़ रुपए में मिल रहा दुनिया का सबसे महंगा हेलमेट

टीएमसी प्रमुख ने कहा कि मैं एक शांतिपूर्ण चुनाव चाहती हूं और मैं नियमित रूप से लोगों से इसके लिए अपील कर रही हूं। वे इसकी अनुमति क्यों नहीं दे रहे हैं? ममता (Mamata vs Modi) ने प्रतिद्वंद्वी पार्टी पर राज्य में बंदूक और गुंडे लाने का आरोप लगाया है। ममता बनर्जी ने कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है, यह पाकिस्तान की तरह तानाशाही नहीं है। हम चाहते हैं कि लोकतंत्र का संचालन अच्छे तरीके से हो। चुनाव आयोग को उचित तरीके से चुनाव कराना चाहिए।