Mahesh Bhatt को इस एक्ट्रेस ने बताया बॉलीवुड का डॉ न, भांजे पर लगाया लड़किया सप्लाई करने का आरोप

नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) एक बार फिर नए विवाद में फंस गए हैं. एक अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर महेश भट्ट को बॉलीवुड का डॉ न बताया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

वीडियो में एक्ट्रेस लवीना लोध (Luviena Lodh) ने महेश भट्ट् के भांजे और विशेष फिल्म के हेड ऑफ प्रोडक्शन सुमित सभरवाल पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. उनके मुताबिक सुमित ड्र’ग्स और लड़कियों का सप्लाई किया करता था. लवीना ने अमायरा दस्तूर और सपना पब्बी जैसी अभिनेत्रियों का जिक्र किया है.

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर लवीना (Luviena Lodh) का ये वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो लवीना कहती हैं- हेलो मेरा नाम लवीना लोध (Luviena Lodh) है. ये वीडियो मैं मेरी और अपने परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बना रही हूं. मेरी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से हुई थी. मैंने उनके खिलाफ डिवोर्स की शिकायत दाखिल करवाई है.

लवीना आगे कहती हैं- मुझे पता चल गया था कि सुमित कलाकारों को ड्र;ग्स सप्लाई किया करता था. अमायरा और सपना पब्बी जैसों को करता था. उसके फोन में भी लड़कियों की अलग-अलग तस्वीरें होती थीं जो वो दूसरे डायरेक्टर्स को दिखाता था. इसका मतलब वो लड़की भी सप्लाई करता था.

महेश भट्ट को बताया बॉलीवुड का डॉ;न

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर आरोप लगाते हुए लवीना ने कहा कि इस सब की जानकारी महेश भट्ट को भी थी. उन्होंने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को बॉलीवुड का डॉ न बताते हुए कहा है- अगर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के हिसाब से कुछ नहीं होता तो वे उसकी जिंदगी बर्बाद कर देते हैं. कितने एक्टर्स, निर्देशक को वे काम से निकाल दिए हैं. कई जिंदगियां बर्बाद की हैं.

ये भी पढ़ें: तिरंगे पर Mehbooba Mufti के बयान पर संग्राम, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की शिकायत

वीडियो में लवीना (Luviena Lodh) ने ये भी बता रही हैं कि जब से केस फाइल किया है, महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) उनके पीछे पड़ गए हैं. उनके मुताबिक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) उनके घर में घुसने की कोशिश करते हैं. वहीं उन्हें इस बात का भी गुस्सा है कि पुलिस की तरफ से भी एक्शन नहीं लिया जा रहा है. उनकी माने तो पुलिस एनसी पर कोई एक्शन नहीं ले रही है.

यहां देखिए पूरा वीडियो

इन लोगों को ठहराया जिम्मेदार

लवीना (Luviena Lodh) ने वीडियो के आखिर में कहा है- मेरे साथ या मेरे परिवार संग कुछ भी गलत होता है तो इसके जिम्मेदार महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), मुकेश भट्ट, सुमित सभरवाल, साहिल सहगल और कुमकुम सहगल होंगे. सभी को पता चलना चाहिए कि बंद दरवाओं के पीछे ये लोग कैसे किसी की जिदंगी को तबाह कर देते हैं.

लवीना (Luviena Lodh) के इस वीडियो पर महेश भट्ट के वकील की तरफ से प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने वीडियो में किए गए सभी दावों को झूठा और बेबुनियाद बता दिया है. वे कानूनी सलाह के आधार पर आगे का एक्शन लेने वाले हैं.