कंगना रनौत पर उद्धव सरकार का एक और एक्शन, ड्र’ग्स केस की जांच करेगी मुंबई पुलिस

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के खिलाफ उद्धव सरकार एक और बड़ा एक्शन लेने की तैयारी में है. महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई पुलिस को ड्र’ग्स केस की जांच का जिम्मा सौंपा है. मुंबई पुलिस को उद्धव सरकार से इस मामले की जांच के लिए ऑफिशियल लेटर मिला है.

मुंबई पुलिस अभी इस बात पर फैसला नहीं ले पाई है कि कंगना के ड्र’ग्स मामले की जांच SIT करेगी या फिर एंटी नार;को टि’क्स सेल.

कंगना के खिलाफ होगी जांच

महाराष्ट्र के गृह राज्यमंत्री अनिल देशमुख ने कंगना रनौत के ड्र’ग्स मामले को उठाया है. उन्होंने कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के एक पुराने इंटरव्यू के आधार पर इस मामले को उठाया है. अध्ययन सुमन ने अपने उस इंटरव्यू में कंगना के ड्र’ग्स लेने का दावा किया था. ये भी कहा था कि कंगना ने उन्हें भी जबरदस्ती ड्रग का सेवन कराया था.

ये भी पढ़ें : ‘गलत भाषा’ के लिए कंगना रनौत के खिलाफ केस, सोशल मीडिया पर छाया ‘तू बनाम हरा..खोर’

उद्धव सरकार के इस एक्शन पर कंगना ने भी रिएक्ट किया था. कंगना ने ट्वीट कर लिखा था- प्लीज मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए, मेरे कॉल रिकॉर्ड्स की जांच कीजिए अगर आपको ड्र’ग्स पेडलर्स को लेकर मुझसे कोई भी लिंक्स मिलता है तो मैं अपनी गलती मान लूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगीं. आपसे मिलने के लिए इच्छुक हूं.

अध्ययन सुमन ने जताई नाराजगी

दूसरी तरफ, अध्ययन सुमन ने कंगना ड्र’ग्स केस में अपना नाम घसीटे जाने पर आपत्ति जताई है. अध्ययन ने कई ट्वीट कर अपनी बात सामने रखते हुए कहा था- साल 2016 में मैंने एक इंटरव्यू दिया था जिसकी वजह से आज फिर मुझे विवाद में घसीटने की कोशिश की जा रही है. कृप्या मुझे इन सब में घसीटना बंद करें. मैंने किसी के खिलाफ कोई केस नहीं किया है. अब मैं दोबारा अपने जीवन के उन काले दिनों में वापस नहीं जाना चाहता. मैं अब आगे बढ़ गया हूं. मुझे बख्श दें.

”उस समय मेरी जो परिस्थिति थी उस हिसाब से मैंने कुछ बातें बोली थीं. मैं उसके लिए माफी मांगता हूं. अब इसमें मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है. ” बता दें, एक वक्त था जब कंगना और अध्ययन रिलेशनशिप में थे. बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था.