कांग्रेस प्रवक्ता Khushbu Sundar का पार्टी से इस्तीफा, सोनिया को चिट्ठी लिख बड़े नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

0
182
कांग्रेस प्रवक्ता Khushbu Sundar का पार्टी से इस्तीफा, सोनिया को चिट्ठी लिख बड़े नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली. अभिनेत्री से राजनेता बनीं खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी में खुशबू सुंदर ने पार्टी में बड़े स्तर पर बैठे लोगों पर दबाए जाने का आरोप लगाया है.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar), भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो सकती हैं.

खुशबू ने किया खबरों का खंडन

हालांकि, खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने इस तरह की खबरों का खंडन किया था. इस बीच वे रविवार को दिल्ली के लिए रवाना हुईं. सोमवार को खुशबू सुंदर ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया. अपने इस्तीफे में खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने कहा कि बड़े पदों पर बैठ कुछ लोगों का जमीनी स्तर के लोगों से कोई जुड़ाव नहीं है या वे जानते नहीं हैं कि पार्टी की वास्तविक स्थिति क्या है.

ये भी पढ़ें: अगर आपके पास भी है 1 रुपए का ये Antique Coin, तो इस जगह बेचकर कमा सकते हैं 25 लाख

गौरतलब है कि खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) कई पार्टियों से जुड़ी रही हैं. वह 2010 में डीएमके में शामिल हुई थीं, जब डीएमकी सत्ता में थी. हालांकि, चार साल बाद जब खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने डीएमके छोड़ी, तो कहा था कि डीएमके के लिए कड़ी मेहनत एक तरफा रास्ता था.

2014 में थामा था कांग्रेस का हाथ

साल 2014 में खुशबू (Khushbu Sundar)सोनिया गांधी से मिलने के बाद कांग्रेस में शामिल हो गई थी. कांग्रेस में शामिल होने के बाद खुशबू सुंदर ने कहा था कि मुझे लगता है कि मैं घर पर हूं. कांग्रेस एकमात्र ऐसी पार्टी है जो भारत के लोगों के लिए अच्छा कर सकती है और देश को एकजुट कर सकती है. हालांकि, खुशबू को 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए टिकट नहीं मिला था. इसके बाद से ही वह नाराज चल रही थीं.