Kangna Ranaut पर Sonam Kapoor का निशाना, कहा-सुअर से नहीं लड़ना चाहिए

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस के बाद से ही अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना रनौत इस केस में बॉलीवुड के कई दिग्गजों पर नेपोटिज्म से लेकर ड्र ग्स लेने तक के आरोप लगा चुकी हैं।

कंगना रनौत खुलकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के पीछे का सच सबके सामने ला रही हैं। गुरुवार को उन्होंने कुछ ऐसा बयान दिया, जिसके बाद बॉलीवुड के कुछ सितारे उनके खिलाफ ट्वीट करने लगे।

क्या बोली थी Kangna Ranaut

Kangna Ranaut ने गुरुवार को बॉलीवुड सितारों के बजाय शिवसेना नेता संजय राउत को आड़े हाथों ले लिया। दरअसल, संजय राउत ने ध मकी भरे लहजे में मुंबई वापस न आने को कहा था, जिस पर कंगना बिगड़ गई थीं। उन्होंने शिवसेना राज में मुंबई की तुलना पीओके से कर दी। उन्होंने निशाना तो शिवसेना सरकार पर साधा था, लेकिन जिस तरह से लिखा गया।

ये भी पढ़ें : सुशांत सिंह केस: रिया चक्रवर्ती के घर NCB का छापा, शौविक चक्रवर्ती-सैमुअल मिरांडा हिरासत में

Kangna Ranaut के इस बयान से उनके विरोधियों को मौका मिल गया कि उस बयान को मुंबई के खिलाफ दिखाकर उनको निशाने पर लिया जाए। कंगना के खिलाफ तीन-चार ट्रेंड चलाए गए और इस मामले में कई सितारे बिना कंगना का नाम लिए सामने आ गए, जिनमें रितेश देशमुख, उर्मिला मातोंडकर, दिया मिर्जा और कुबरा सैत शामिल हैं।

सोनम कपूर ने साधा निशाना

इसी विवाद में कूदते हुए बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी एक ट्वीट किया, जिससे ऐसा महसूस हो रहा है कि उन्होंने भी कंगना को घेरते हुए ऐसा ट्वीट किया है। हालांकि, सोनम कपूर ने भी अपने ट्वीट में कंगना का नाम नहीं लिया है।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैंने काफी समय पहले पढ़ा था कि सुअर से नहीं लड़ना चाहिए। इससे आप ही गंदे होते हैं और सुअर को मजा आता है।’ उन्होंने अपने इस ट्वीट में यह भी मेंशन किया है कि यह लाइन जॉर्ज बर्नार्ड शॉ की है।