Shivsena को कंगना रनौत का खुला चैलेंज, बोली-9 को आ रही हूं मुंबई, क‍िसी के बाप में ह‍िम्‍मत है तो रोक ले

0
935
Shivsena को कंगना रनौत का खुला चैलेंज, बोली-9 को आ रही हूं मुंबई, क‍िसी के बाप में ह‍िम्‍मत है तो रोक ले
(Image Courtesy: Google)

मुंबई। मुंबई की तुलना PoK से करने के बाद कंगना रनौत ने एक बार फिर से शिवसेना (Shivsena) पर निशाना साधा है। कंगना ने कल ही मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की थी।

इस पर कई सिलेब्स ने कंगना के विरोध में ट्वीट किया है। अब कंगना ने एक बार फिर पलटवार किया है।

कंगना बोलीं- आ रही हूं मुंबई

कंगना रनौत ने नाम लिए बिना शिवसेना (Shivsena) को लेकर ट्वीट किया, मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धम की दे रहे हैं। इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी। मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।

कंगना ने बताया था मुंबई पुलिस से डर

दरअसल, कंगना ने पिछले दिनों ट्वीट किया था कि वह बॉलिवुड के ड्र ग लिंक के बारे में जानती हैं। उन्होंने NCB के लिए ट्वीट किया था कि वह मदद कर सकती हैं] बशर्ते उन्हें सुरक्षा दी जाए।

ये भी पढ़ें : Kangna Ranaut पर Sonam Kapoor का निशाना, कहा-सुअर से नहीं लड़ना चाहिए

इस पर बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार पर ट्वीट करके सवाल उठाया था। इस पर कंगना ने जवाब दिया था कि वह सेंटर या हिमाचल प्रदेश से सुरक्षा चाहती हैं। मुंबई पुलिस से उन्होंने डर बताया था। इस पर शिवसेना (Shivsena) के संजय राउत का बयान था कि इतना ही डर है तो मुंबई न आएं। कंगना ने पलटवार किया था कि मुंबई अब पीओके जैसा फील हो रहा है।

बताई थी इंडस्ट्री की पॉप्युलर ड्रग

कंगना ने रिया का ड्र ग चैट सामने आने के बाद ट्वीट किया था, फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पॉप्युलर ड्र ग को’की न है, यह लगभग हर हाउस पार्टी में इस्तेमाल होती है। यह बहुत महंगी है लेकिन जब आप शुरुआत में किसी ऊंची हाउसेज में जाते हैं तो यह फ्री दी जाती है। MD MA के क्रिस्टल पानी में मिलाए जाते हैं और आपकी जानकारी के बिना आपको पिला दिए जाते हैं।