Kangna Ranaut News: मुंबई पहुंचते ही कंगना के साथ खड़ी होगी करणी सेना, कहा-रोक सको तो रोक लो

0
455
Kangna Ranaut News: मुंबई पहुंचते ही कंगना के साथ खड़ी होगी करणी सेना, कहा-रोक सको तो रोक लो
(Image Courtesy: Google)

Kangna Ranaut News: शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार के साथ जारी जुबानी जंग के बीच आज अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) मुंबई पहुंचेंगी. कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले करणी सेना (Karni Sena) ने ऐलान किया है कि वो मुंबई एयरपोर्ट पर मौजूद रहेगी. करणी सेना यहां कंगना के स्वागत और सुरक्षा में मुस्तैद रहेगी.

कंगना मुंबई के लिए बुधवार सुबह अपने पैतृक घर मंडी से रवाना हुईं और चंडीगढ़ से फ्लाइट लेते हुए मुंबई पहुंचेंगी.

कंगना ने किया था शिवसेना को चैलेंज

कि कंगना रनौत ने जब ऐलान किया था कि वो 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं, उसी समय करणी सेना की ओर से इस बात को कह दिया गया था. अब बुधवार सुबह जब कंगना रवाना हुईं तो करणी सेना के सूरज पाल अमू ने इस बारे में ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि मुंबई में कंगना रनौत की सुरक्षा के लिए मुस्तैद रहेगी करणी सेना, रोक सको तो रोक लो.

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस की आलोचना करने के बाद कंगना रनौत सुर्खियों में हैं और महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों, शिवसेना नेताओं से उनकी जुबानी जंग चल रही है. इसी दौरान संजय राउत समेत कई नेताओं ने कहा था कि उन्हें मुंबई वापस नहीं आना चाहिए.

गृह मंत्रालय ने कंगना को दी Y+ लेवल की सुरक्षा

ऐसे में कंगना की ओर से जवाब दिया गया था कि वो मुंबई जरूर आएंगी और अब वो मुंबई आ रही हैं. यहां आने से पहले ही सुरक्षा को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से कंगना को Y+ लेवल की सुरक्षा मुहैया करा दी गई है, जिसमें करीब एक दर्जन जवान हमेशा उनके साथ रहेंगे.

ये भी पढ़ें : PM Sheikh Hasina ने दिए सभी मस्जिदों की जांच के आदेश, कहा-मस्जिद बनाने की परमिशन ली या नहीं?

कंगना मुंबई में सुरक्षा घेरे के अंदर ही पहुंचेंगी. इससे पहले बीएमसी की ओर से कंगना के दफ्तर पर नोटिस चस्पा कर दिया गया है, जिसमें अवैध तरीके से निर्माण करने का आरोप लगाया गया है.