Kangna Ranaut को केंद्र ने दी वाई कैटेगरी की सुरक्षा, अभिनेत्री ने अमित शाह को कहा-थैंक्यू

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) को गृह मंत्रालय ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत ने हाल ही में शिवसेना को खुली चुनौती दी थी। संजय राउत पर निशाना साधते हुए कंगना रनौत के मुंबई आने का चैलेंज किया था।

केंद्र सरकार की तरफ से आज कंगना रनौत को वाई कैटेगरी की सुरक्षा देने का फैसला किया गया है। उनकी सुरक्षा में अब 11 जवान तैनात रहेंगे। इनमें से 1 या दो कमांडो, बाकी सभी पुलिस कर्मी होंगे।

जताया गृहमंत्री अमित शाह का आभार

केंद्र द्वारा सुरक्षा दिए जाने के बाद Kangna Ranaut ने ट्वीट कर गृहमंत्री अमित शाह का आभार जताया है। सूत्रों का कहना है कि इसका नोटिफिकेशन थोड़ी देर में जारी हो सकता है। 9 सितंबर को जब कंगना मुंबई पहुंचेंगी, उन्हें वहां पहुंचते ही वाई श्रेणी की सुरक्षा मिल जाएगी।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1302846165637971969

वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद कंगना रनौत ने कहा कि ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ांसीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूं। वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।

ये भी पढ़ें : SSR Case update: रिया चक्रवर्ती से दूसरे दिन भी NCB की पूछताछ जारी, आज हो सकती हैं गिरफ्तार

सुशांत मामले में रही एक्टिव

दरअसल, बहुचर्चित सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कंगना रनौत ने शुरू से अपनी आवाज बुलंद रखी है। उन्होंने बॉलीवुड माफ‍िया, नेपोट‍िज्म और अब ड्र ग्स के मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी है। कंगना के इन बयानों के चलते वे सेलेब्स के निशाने पर तो आईं ही लेक‍िन कुछ राजनैतिक पार्ट‍ियों से भी उन्होंने झगड़ा मोल ले लिया।

कंगना बोलीं- आ रही हूं मुंबई

इससे पहले कंगना रनौत ने नाम लिए बिना शिवसेना (Shivsena) को लेकर ट्वीट किया, मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धम की दे रहे हैं। इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी। मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।

कंगना ने बताया था मुंबई पुलिस से डर

कंगना ने पिछले दिनों ट्वीट किया था कि वह बॉलिवुड के ड्र ग लिंक के बारे में जानती हैं। उन्होंने NCB के लिए ट्वीट किया था कि वह मदद कर सकती हैं] बशर्ते उन्हें सुरक्षा दी जाए।

ये भी पढ़ें : SSR Case update: Rhea Chakraborty के कहने पर घर में आता था ड्र ग्स, सुशांत के 1 स्टाफ ने NCB के सामने कबूला

इस पर बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार पर ट्वीट करके सवाल उठाया था। इस पर कंगना ने जवाब दिया था कि वह सेंटर या हिमाचल प्रदेश से सुरक्षा चाहती हैं। मुंबई पुलिस से उन्होंने डर बताया था। इस पर शिवसेना (Shivsena) के संजय राउत का बयान था कि इतना ही डर है तो मुंबई न आएं। कंगना ने पलटवार किया था कि मुंबई अब पीओके जैसा फील हो रहा है।

बताई थी इंडस्ट्री की पॉप्युलर ड्र ग

Kangna Ranaut ने रिया का ड्र ग चैट सामने आने के बाद ट्वीट किया था, फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पॉप्युलर ड्र ग को’की न है, यह लगभग हर हाउस पार्टी में इस्तेमाल होती है। यह बहुत महंगी है लेकिन जब आप शुरुआत में किसी ऊंची हाउसेज में जाते हैं तो यह फ्री दी जाती है। MD MA के क्रिस्टल पानी में मिलाए जाते हैं और आपकी जानकारी के बिना आपको पिला दिए जाते हैं।