Kangana vs Bollywood: कंगना रनौत ने फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना, बोली-पूरी तरह जहरीला है शो बिजनेस

0
318
Kangana vs Bollywood: कंगना रनौत ने फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना, बोली-पूरी तरह जहरीला है शो बिजनेस
(Image Courtesy: Google)

Kangana vs Bollywood: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana vs Bollywood) इन दिनों बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार के साथ आमने-सामने हैं. कंगना जब से सोशल मीडिया पर आई हैं तब से वह लगातार तकरीबन हर मुद्दे पर अपनी राय दे रही हैं. कंगना ने हाल ही में एक और ट्वीट करके बॉलीवुड की सच्चाई फैन्स के आगे रखी है.

बीएमसी द्वारा हाल ही में कंगना रनौत के ऑफिस में की गई कार्रवाई के बाद यह मुद्दा और गरम हो गया है.

Kangana vs Bollywood विवाद पर किया ट्वीट

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘शो बिजनेस पूरी तरह जहरीला है, यह दुनिया को यकीन दिलाता है कि रोशनी और कैमरे की दुनिया किसी की जिंदगी चलाने और उसे वैकल्पिक वास्तविकता में यकीन करने देती है, उनका खुद का एक छोटा सा बुलबुला, इस आभासीपन को महसूस करने के लिए आध्यात्मिक तौर पर बहुत मजबूत होने की जरूरत है.’

शिवसेना से ठनी

पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत और शिवसेना के बीच काफी संवेदनशील माहौल बना हुआ है. सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर कंगना और शिवसेना के बीच शुरू हुई जुबानी बहस काफी आक्रामक हो गई है. कंगना रनौत ने जहां महाराष्ट्र सरकार को एक के बाद एक कई चुनौतियां दे डालीं, तो वहीं BMC ने कंगना के पाली हिल वाले दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया था.

ये भी पढ़ें : Kangna का Jaya को करारा जवाब, बोली-Sushant की जगह अभिषेक होता.. तो यही बोलती?

जहां तक कंगना के बॉलीवुड पर हम’ले की बात है तो हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट करके लिखा था कि इंडस्ट्री सिर्फ करण जौहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मजदूर ने बनाई है, उस फौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासीयों ने बनाई है.

जया के बयान ने और चढ़ाया पारा

गौरतलब है कि सोमवार को राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में बॉलीवुड को गटर कहने पर अभिनेत्री कंगना रनौत पर निशाना साधा था. इसके बाद कंगना (Kangana vs Bollywood) ने भी पलटवार करते हुए कहा था कि अगर सुशांत की जगह आपका बेटा अभिषेक होता और मेरी जगह आपकी बेटी, तो भी क्या जया जी आप बॉलीवुड के इस रूप का समर्थन करती?