सुशांत सिंह राजपूत कमजोर नहीं था, बॉलीवुड ने सपोर्ट नहीं किया.. ये सब प्लान्ड था: कंगना रनौत

0
272
Kangana-Ranaut-Sushant-Sing
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सोमवार को मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया. इस बीच अभिनेत्री कंगना रनौत ने सुशांत के इस कदम के पीछे साजिश का इशारा किया है. सुशांत के बहाने कंगना ने जमकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्लास लगाई है.

कंगना ने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड में बाहर से आने वालों के काम की प्रशंसा नहीं की जाती और ना ही कोई भाव दिया जाता है.

फिल्म इंडस्ट्री पर बिफरी कंगना

सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन की वजह से उठाए गए कदम के बाद कई लोग मान रहे है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से पूरा सपोर्ट नहीं मिल पा रहा था. कंगना रनौत की टीम द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में कंगना एक्टर सुशांत के जाने से शोकाकुल और काफी गुस्साई भी नजर आ रही हैं.

वीडियो में कंगना कहती हैं कि- सुशांत सिंह राजपूत के यूं चले जाने से सभी को हिला कर रख दिया है. मगर अभी भी कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है वो ऐसा कदम उठाते हैं. कंगना आगे कहती हैं जो बंदा इंजीनियरिंग में रैंक होल्डर है, उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है. उनकी कुछ पिछली फिल्मों के बारे में उन्होंने लिखा है कि उनका कोई गॉड फादर नहीं है. उन्हें इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा.

वाहियात फिल्मों को मिलती है तारीफ

कंगना ने आगे कहा, जब एक्टर खुद अपने इंटरव्यू में ये कह रहे हैं कि उन्हें इंडस्ट्री क्यों नहीं अपना रही है. उनको फिल्म में डेब्यू के लिए कोई अवॉर्ड नहीं मिला. कोई एकनॉलेज नहीं मिली. गली बॉय जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड दे दिए गए. छिछोरे बेस्ट फिल्म थी, उसे कोई एकनॉलेज ही नहीं करता. हमें आपकी फिल्में नहीं चाहिए. मगर जो हम खुद करते हैं उनकी एकनॉलेजमेंट हमें क्यों नहीं दी जाती हैं. मेरी सुपरहिट फिल्मों को फ्लॉप कहा जाता है. मुझपर 6 केसेज क्यों डाले गए.

मीडिया पर भी भड़की कंगना

कंगना यहीं नहीं रुकी, उन्होंने इसके साथ ही मीडिया की भी जमकर क्लास लगाई. कंगना ने कहा, जो मीडिया में इन लोगों के चमचे हैं वो सुशांत के बारे में लिखते हैं कि एडिक्टेड है. संजय दत्त की एडिक्शन तो आप लोगों को खूब क्यूट लगती है. मुझे फोन कर के लोग कहते हैं कि तुम्हारा बहुत मुश्किल समय है. कहीं ऐसे वैसे कदम मत उठा लेना तुम.

ये भी पढ़ें : वो भी समय था, जब बिल्कुल धोनी जैसे बन गए थे सुशांत सिंह राजपूत… बॉलीवुड-क्रिकेट जगत हुआ गमगीन

कंगना ने कहा, ‘क्यों मुझे ऐसा कहा जाता है. क्यों मेरे दिमाग में डालना चाहते हैं कि आप भी सुशांत की तरह कदम उठाओ. ये सु’सा;इड थी कि प्लान्ड म;र्ड;र था. सुशांत की गलती यही है कि उन्होंने कहा तुम वर्कलेस हो और वो मान गया. वो चाहते हैं कि वो इतिहास लिखें और ये लिखें कि सुशांत कमजोर दिमाग का था. वे सच्चाई नहीं बताएंगे. हमें ये डिसाइड करना है कि इतिहास कौन लिखेगा.