Kangana Ranaut फिर Karan Johar पर भड़की, बोली- 1 सुशांत मार दिया गया और ये बच्चों की पब्लिसिटी कर रहे

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) पर निशाना साधा है। इस केस में नाम उछलने के बाद करण जौहर को लगातार सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है।

हाल ही में करण ने बताया था कि वे एक किताब लॉन्च करने जा रहे हैं, जो पेरेंटिंग के ऊपर होगी। इस किताब की कहानी उनके बच्चों के इर्द-गिर्द घूमेगी। इस किताब की वजह से करण फिर से ट्रोल हो रहे हैं।

Karan Johar की किताब पर Kangna Ranaut का निशाना

अब एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी करण की इस किताब का स्वागत नहीं किया है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मामले का जिक्र करते हुए करण जौहर (Karan Johar) की इस किताब को भद्दा मजाक बता दिया है।

ये भी पढ़ें : कंगना का दावा-1 टेस्ट से जेल जाएंगे कई फिल्मी सितारे, PM से बोली-बॉलीवुड के इस गटर को साफ करें

कंगना ने ट्वीट कर लिखा- करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट जैसे मूवी मा’फिया की वजह से सुशांत मा’रा गया, एक परिवार के बच्चे का यूं उ’त्पी ड़न किया गया, लेकिन यहां करण जौहर अपने बच्चों को प्रमोट कर रहे हैं। शर्म की बात है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1300809603249139714

वायरल हुआ Kangna Ranaut का ट्वीट

कंगना रनौत (Kangna Ranaut) का ये ट्वीट वायरल हो गया है। ऐसे में यूजर्स करण के खिलाफ गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। कंगना इससे पहले भी करण पर गंभीर आरोप लगा चुकी है। उन्होंने पीएमओ से गुहार की थी कि करण जौहर को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्होंने डायरेक्टर को मूवी मा’फिया का मुख्य आरोपी बता दिया था। कंगना ने ट्वीट में करण पर कलाकारों का करियर ब र्बा;द करने का आरोप तक जड़ दिया था।

लगातार ट्रोल हो रहे Karan Johar

बता दें कि जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है, करण जौहर सभी के निशाने पर आ गए हैं। अब कंगना रनौत लगातार करण जौहर पर निशाना साध रही हैं।