शादी के बंधन में बंधे गौतम किचलू और काजल अग्रवाल, सामने आई दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीर

0
275
New Delhi: ऐक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Marriage) अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ मुंबई के एक होटल में शादी के बंधन में बंध गई हैं।

कोरोना के चलते शादी (Kajal Aggarwal Marriage) में सिर्फ घरवाले और करीब लोग ही शामिल हुए। काजल और गौतम की वरमाला की पहली पहली तस्वीर सामने आई है। जिसमें दोनों का काफी प्यारे लग रहे हैं।

काजल और गौतम की ड्रेस

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Marriage) ने शादी में रेड कलर के लहंगे के साथ माथा पट्टी, कमरबंद और हैवी नेकलेस पहना हुआ। वहीं, गौतम किचलू ने व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी। दोनों की वरमाला का रंग भी व्हाइट है।

वेडिंग वेन्यू की तस्वीर वायरल

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू (Kajal Aggarwal Gautam Kitchlu Marriage) के वेडिंग वेन्यू की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वेडिंग वेन्यू की सजावट भी सफेद फूलों से की गई है। सब कुछ बहुत क्लासी लुक दे रहा है।

एंटरप्रेन्योर और इंटीर‍ियर डिजाइनर हैं गौतम किचलू

‘सिंघम’ ऐक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने इस महीने की शुरुआत में ही अपनी शादी की घोषणा की थी। उनके पति गौतम किचलू एक एंटरप्रेन्योर और डिस्सर्न लिव‍िंग डिलजाइन शॉप के फाउंडर और एक इंटीर‍ियर डिजाइनर हैं।

इससे पहले काजल की मेहंदी से लेकर हल्दी तक की तस्वीरें सामने आई थीं। काजल ने अपनी हल्दी की रस्म में पीले रंग का पारंपरिक परिधान पहना हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने फूलों से बनी ज्वेलरी भी पहनी हुई थी। जो उनपर काफी अच्छी लग रही थी।

गौरतलब है कि काजल अग्रवाल ने अपनी शादी की जानकारी खुद ही दी थी। उन्होंने कहा था, ‘मुझे यह बताने में बहुत खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्तूबर, 2020 को मुंबई में हमारे परिवार के लोगों के बीच एक निजी समारोह में शादी कर रही हूं। इस महामारी ने निश्चित रूप से हमारी खुशियों को प्रभावित किया है, लेकिन हम अपने जीवन को एक साथ शुरू करने को लेकर काफी रोमांचित हैं, और हमें पता है कि आप भी हमारे साथ खुश हैं।’