Ravi Kishan-Kangna Ranaut पर भड़की Jaya bachchan, कहा-जिस थाली में खाया, उसी में छेद करते हो

0
552
Ravi Kishan-Kangna Ranaut पर भड़की Jaya bachchan, कहा-जिस थाली में खाया, उसी में छेद करते हो
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली. सुशांत सिंह केस (Ssr Case Updates) केस में सपा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कहा है कि ड्र ग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में यह बयान दिया. Jaya Bachchan ने बिना नाम लिए बीजेपी के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) पर भी निशाना साधा.

जया बच्चन ने कहा कि कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया. वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही हैं. ये शेम है. जया बच्चन ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. ये गलत बात है.

Ravi Kishan ने उठाया था संसद में मामला

दरअसल, भोजपुरी सुपरस्टार और भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने सोमवार को लोकसभा में ड्र ग ट्रैफिकिंग के मसले को उठाया था. बीजेपी सांसद ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका इस्तेमाल किया जा रहा है. एनसीबी ने कई लोगों को पकड़ा है. उन्होंने केंद्र सरकार से बड़े स्तर पर जांच करने की अपील की.

ड्र ग्स केस में बॉलीवुड के कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं. सांसद जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है. देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर हमपर निशाना साधा जा रहा है.

Jaya Bachchan ने कंगना पर भी साधा निशाना

बॉलीवुड को गटर कहने वाले बयान पर जया बच्चन ने कहा कि हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है. जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इसे गटर कहा. मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं.

सपा सांसद Jaya Bachchan ने कहा कि इस इंड्रस्टी में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सबसे ज्यादा टैक्स देते हैं, लेकिन उन्हें भी परेशान किया जा रहा है. फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई वादे किए गए, लेकिन वो कभी पूरे नहीं हुए. सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के समर्थन में आना चाहिए.

ये भी पढ़ें : Saudi Arabia की जेल में कमरे में कैद 250 भारतीय, कैद में बंद मुस्तकीम बोला-हमें बचा लीजिए मोदीजी

जया बच्चन ने कहा कि ये इंडस्ट्री हमेशा सरकार को मदद देने के लिए आगे आती रही है. सरकार जो भी अच्छा काम करती है हम उसका समर्थन करते हैं. जब कोई आपदा आती है तो बॉलीवुड के ही लोग पैसा देते हैं.

सपा सांसद ने आगे कहा कि मुझे लगता है सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मदद करनी चाहिए. कुछ खराब लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की छवि को खराब नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें : Sonu Sood Scholarship: गरीब बच्चों को मुफ्त शिक्षा दिलांगे सोनू, खुद उठाएंगे हर बच्चे की पढ़ाई का खर्च

रवि किशन ने क्या कहा था

शून्य काल के दौरान रवि किशन ने लोकसभा में कहा कि ड्र ग ट्रैफिकिंग का मसला बढ़ रहा है और चीन और पाकिस्तान के जरिए नशे की दवाइयां आ रही हैं. बीजेपी सांसद ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका इस्तेमाल किया जा रहा है, एनसीबी ने कई लोगों को पकड़ा है. केंद्र से मांग है कि ड्र ग ट्रैफिकिंग के मसले पर जांच तेजी से जारी रहे. रवि किशन ने कहा कि युवा पीढ़ी को ड्र ग्स के लत के जरिए बर्बाद किया जा रहा है, ऐसे में एक्शन लिए जाने की जरूरत है.