जया बच्चन के थाली वाले बयान पर Ranvir Shorey का पलटवार, कहा-हमें सिर्फ फेंके जाते हैं टुकड़े

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में बॉलीवुड का बचाव करते हुए कहा था कि इसे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. अब अभिनेता रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने जया के बयान पर पलटवार किया है. जया बच्चन का ये बयान रवि किशन के उस बयान के बाद आया जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के ड्र’ग्स की गिरफ्त में होने और दोषियों को इसकी सजा दिए जाने की बात कही थी.

जया बच्चन ने रवि किशन (Ravi Kishan) की इस बात का करारा जवाब देते हुए कहा कि जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. बॉलीवुड के तमाम कलाकारों ने जया बच्चन की इस लाइन को दोहराया.

अब Ranvir Shorey ने दिया जवाब

एक तरफ जहां कंगना इस बयान का जवाब देकर चर्चा में आ गईं, वहीं दूसरी तरफ रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने भी जया बच्चन के बयान पर आपत्ति जताई है. रणवीर शौरी ने ट्वीट किया- थालियां सजाते हैं ये अपने बच्चों के लिए. हम जैसों को फेंके जाते हैं सिर्फ टुकड़े. अपना टिफिन खुद पैक करके काम पे जाते हैं हम.”

किसी ने कुछ दिया ही नहीं

Ranvir Shorey ने लिखा, “किसी ने कुछ दिया नहीं है. जो है, वो है जो यह लोग हमसे ले नहीं सके. इनका बस चलता तो वो भी अपने ही बच्चों को दे देते.” जाहिर है कि रणवीर शौरी के इस बयान में उनका गुस्सा नेपोटिज्म को लेकर है.

ये भी पढ़ें : Kangana का Jaya Bachchan को जवाब, बोली-हीरो के साथ सोने के बाद बॉलीवुड में मिलता है 2 मिनट का रोल

उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और ढेरों फैन्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जहां तक कंगना के बयान की बात है तो बता दें कि कंगना ने अपने ट्वीट में जया बच्चन से पूछा था कि क्या अगर ये सब आपके बच्चे के साथ हुआ होता तब भी आप यही बात कहतीं.