Former President Rahul Gandhi का गुजरात सरकार पर निशाना, रोजगार नहीं ज़हर दे रही सरकार

Gujarat Assembly Election में ‘शराबबंदी’ को फेल बताकर Congress ने इसे मुद्दा बनाने की कोशिश की। dry state होने के बावजूद Gujarat में कई बार जहरीली शराब पीकर लोगों के मरने की खबरें सामने आ चुकी हैं। अब कांग्रेस के Former President Rahul Gandhi ने शराब को लेकर Gujarat’s BJP government हमला बोला है। उन्होंने कहा कि employment की जगह सरकार जहर दे रही है।

गुजरात सरकार पर बरसे राहुल गांधी

Rahul Gandhi ने ट्वीट कर लिखा, ” Dry State Gujarat में कल फिर denatured alcohol से लोगों की मृत्यु हुई! एक तरफ दिखावे की शराबबंदी, दूसरी ओर जहरीली शराब और ड्रग्स से लोग मर रहे हैं, रोजगार की जगह जहर दे रही है सरकार। ये है भाजपा का ‘गुजरात मॉडल’! (Gujarat Model) गांधी-सरदार की भूमि को नशे में लिप्त कर दिया है।” राहुल गांधी के इस ट्वीट पर तमाम लोग कमेंट कर रहे हैं।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

एक यूजर ने लिखा कि बीजेपी का मॉडल, विनाश का मॉडल, कांग्रेस का मॉडल भाईचारे और विकास का मॉडल! @aryanti95297822 यूजर ने लिखा कि 8 दिसंबर के बाद कोई कांग्रेसी नहीं दिखेगा गुजरात में क्योंकि इनका कोई मुद्दा सही नहीं है, इस बार तो गुजरात के लोग पिछली बार दी हुई सीटें भी छीन लेंगे।

Madhya Pradesh Congress Seva Dal की तरफ से लिखा गया कि मोदी का गुजरात मॉडल सिर्फ शराब और ड्रग्स का मॉडल बन गया है। जहां एक ओर हजारों करोड़ के ड्रग्स पकड़े जा रहे हैं, वहीं शराब से कई लोगों की मौतें हो रही हैं।