ड्र’ग केस: NCB ने प्रड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की वाइफ को किया गिरफ्तार

0
421
New Delhi: फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला (Film Producer Firoz Nadiadwala) की पत्नी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB), मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि उन्हें ड्रग्स से जुड़े मामले में गिर’फ्तार किया गया है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौ’त की जांच में ड्र’ग्स एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की बॉलीवुड से जुड़े लोगों के ठिकानों पर छापेमारी जारी है।

खबर है कि फिल्म ​स्टार्स के बाद अब NCB की टीम ने बॉलीवुड के कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर पर छापा मारा है। शनिवार देर रात छापेमारी की कार्रवाई के दौरान बॉलीवुड प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर से NCB की टीम को कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है। इसके बाद एनसीबी की टीम अब नाडियावाला को समन भेजने की तैयारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)ने मुंबई में शनिवार की देर रात कई बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर पर छापा मारा। अभी तक की जानकारी के मुताबिक फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Film Producer Firoz Nadiadwala) के घर से एनसीबी की टीम को 10 ग्राम गां’जा बरामद हुआ है। एनसीबी की टीम ने ​नाडियाडवाला के तीन फोन भी जब्त कर लिए हैं। जिस समय एनसीबी ने नाडियाडवाला के घर पर छापा मारा उस वक्त वे घर पर मौजूद नहीं थे।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, एनसीबी की टीम ने रविवार को मलाड, अंधेरी, लोखंडवाला, खारघर और कोपरखैरने में छापे मारे हैं। बताते चलें कि फिरोज नाडियावाला ने ‘फिर हेराफेरी’, ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘वेलकम’, ‘ऑनः मेन ऐट वर्क’, ‘फुल एन फाइनल’ जैसी कई फिल्मों को प्रड्यूस किया है।

दूसरी ओर, स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने दीपिका पादुकोण की एक्स मैनेजर करिश्मा प्रकाश की कथित ड्रग्स केस में अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई को 10 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दिया है।