फारूक अब्दुल्ला के PAK प्रेम पर बोले केंद्रीय मंत्री जोशी, ‘इतना पसंद है पाकिस्तान, तो वहीं बस जाएं’

नई दिल्ली। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) के पाकिस्तान से बातचीत वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी (Pralhad Joshi) ने तंज कसा है। जोशी ने कहा कि वह कई बार कह चुके हैं कि भारत को पाकिस्तान के साथ बातचीत करनी चाहिए।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) पर तंज कसते हुए जोशी (Pralhad Joshi) ने कहा कि अगर उनको पाकिस्तान इतना अच्छा लगता है तो उन्हें वहीं जाकर बस जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें : अखिलेश यादव का PM मोदी पर विवादित बयान- ‘लोग अपने आखिरी समय में बनारस ही आते हैं’

दरअसल, हाल ही में कश्मीरियों की मौ’तों का हवाला देते हुए अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने कहा था कि इस मसले को सुलझाने के लिए भारत और पाकिस्तान को बात करनी होगी, इसके अलावा कोई रास्ता नहीं है। उन्होंने कहा कि चीन आगे की तरफ बढ़ता चला आ रहा है, वह हमारा इलाका कब्जा कर रहा है, वहां उन्होंने अपने घर बना लिए हैं लेकिन आप (सरकार) उनसे बात करते हैं।

कश्मीरी लोगों की सुरक्षा को लेकर फारूक ने चिंता जताते हुए कहा कि कश्मीर में जब पुलिसकर्मी भी सेफ नहीं हैं, तो आम आदमी सुरक्षित कैसे होगा।

फारूक (Farooq Abdullah) के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी (Pralhad Joshi) ने कहा कि लगभग 35 साल बाद देश को बहुत मजबूत पीएम मिला है। 2014, 19 और 24 में फिर देने वाले हैं। जोशी ने कहा कि कभी-कभी कुछ लोग बिना समझते हुए सच बोलते हैं। पाकिस्तान से बात करने को लेकर उन्होंने बहुत बार कहा है और अगर पाकिस्तान उनको इतना अच्छा लगता है तो वह पाकिस्तान जाकर बस जाएं।