Farmers Protest: राहुल-शिवसेना का मोदी सरकार पर निशाना, कहा-विरोध करने वाले सभी देशद्रोही

नई दिल्ली. कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन (Farmers Protest) लगातार 20वें दिन भी जारी है. इस बीच, कांग्रेस और शिवसेना ने मोदी सरकार पर एक बार फिर से निशाना साधा है. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर आज सुबह मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

इसके कुछ ही देर बाद शिवसेना भी राहुल के सुर में सुर मिलाती नजर आई.

क्या बोले राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार की नजर में आंदोलनकारी (Farmers Protest) किसान ‘खालिस्तानी’ और पूंजीपति उसके ‘सबसे अच्छे दोस्त’ हैं.

राहुल गांधी ने कहा , ‘मोदी सरकार के लिए: विरोध करने वाले स्टूडेंट्स राष्ट्र-विरोधी हो जाते हैं. देश के जिम्मेदार और चिंतित नागरिक अबर्न नक्स ल हो जाते हैं. प्रवासी मजदूरों को कोरोना कैरियर कहा जाता है. विरोध प्रदर्शन (Farmers Protest) करने वाले किसान खालिस्तानी हैं… और क्रोनी कैपिटलिस्ट उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं.’

शिवसेना ने किया समर्थन

राहुल गांधी के सुर में सुर मिलाते हुए शिवसेना ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधा. शिवसेना ने कहा कि जो भी सरकार के खिलाफ आवाज उठाता है तो उसे देश द्रो ही बताया जाता है.

ये भी पढ़ें:  एम्स के 5000 से ज्यादा नर्सिंग कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, बढ़ी मरीजों की परेशानी

शिवसेना सांसद संजय राउत ने मंगलवार को कहा, ‘राहुल गांधी जी ने जो बात कही है वो देश की भावना है. जो भी सरकार के खिलाफ आवाज उठाएगा उसे आप देशद्रोही (Farmers Protest) बोलेंगे. किसानों को आप दे श द्रो ही, पाकिस्तान और चीन के साथ साठगांठ है बोलेंगे. कल हम कुछ बोलेंगे तो हमें भी देश द्रो ही बोलेंगे.’

पिछले 20 दिनों से जारी है किसानों का प्रदर्शन

गौरतलब है कि केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली के आसपास किसान संगठन पिछले करीब तीन हफ्तों से प्रदर्शन (Farmers Protest) कर रहे हैं. वह इन कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं. सरकार के साथ किसान संगठनों की कई दौर की बातचीत बेनतीजा रही है.