बड़ी खबर: डायरेक्टर Anurag Kashyap के खिलाफ एक्ट्रेस ने दर्ज कराई रे प की FIR, लगाए ये आरोप

0
356
बड़ी खबर: डायरेक्टर Anurag Kashyap के खिलाफ एक्ट्रेस ने दर्ज कराई रे प की FIR, लगाए ये आरोप
(Image Courtesy: Google)

मुंबई. बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ने रे प का आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिस में केस दर्ज करा दिया है. एक्ट्रेस के वकील नितिन सतपुते ने बताया कि हमने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में रे प, गलत तरीके से रोकने और एक महिला की मर्यादा भं ग करने का केस दर्ज करवाया है.

सतपुते के मुताबिक, रे प की यह घटना अगस्त 2013 में हुई थी, जब एक्ट्रेस काम खोज रही थी. इसी दौरान वह अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के संपर्क में आई थी.

घर पर खाने के लिए Anurag Kashyap ने बुलाया

एक्ट्रेस के वकील सतपुते ने बताया, ‘अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पहले अपने ऑफिस में मीटिंग फिक्स की और वहां कोई गड़बड़ी नहीं हुई. इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को घर पर खाने पर बुलाया. तीसरी बार फिर उन्होंने घर पर आने को कहा और जब एक्ट्रेस पहुंची तो उन्होंने कहा कि मेरे मूवी कलेक्शन को देखो और उसके बाद अनुराग कश्यप ने रे प किया.’

मंगलवार को दर्ज हुई एफआईआर

सोमवार को सतपुते और पीड़ित एक्ट्रेस ओशिवारा पुलिस स्टेशन गए थे, लेकिन उन्हें पता चला कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का घर वर्सोवा पुलिस स्टेशन के इलाके में पड़ता है. इसके बाद मंगलवार की रात वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई.

ये भी पढ़ें : Mukesh Ambani Networth: हर मिनट 23 रुपए कमाते हैं मुकेश अंबानी, कई देशों की GDP से भी ज्यादा है नेटवर्थ

शिकायत के आधार पर पुलिस ने अनुराग कश्यप के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 376-1 (रे प), 354 (महिला की मर्यादा भं ग करने की इच्छा से बल का इस्तेमाल करना), 341 और 342 तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि की है.