अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और बेटी को हुआ कोरोना, फुली वैक्सीनेट हैं डिंपल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) और उनकी बेटी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डिंपल यादव ने ट्वीट कर खुद ये जानकारी दी। डिंपल ने बताया कि वे फुली वैक्सीनेटेड हैं, फिर भी उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है।

डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने ट्वीट किया, मैंने कोविड टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है। मैं पूरी तरह से वैक्सीनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे है। अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है। हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं।

यूपी में विजय यात्रा निकाल रहे अखिलेश

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अखिलेश यादव लगातार अलग अलग हिस्सों में सपा की विजय रथ यात्रा निकाल रहे हैं। इसमें बड़ी संख्या में सपा के कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं। उधर, मुलायम सिंह यादव ने भी हाल ही में दिल्ली में एक वैवाहिक कार्यक्रम में मोहन भागवत समेत तमाम नेताओं से मुलाकात की थी।

ये भी पढ़ें : केशव मौर्य का अखिलेश से सवाल- ‘आपके पास अरबों-खरबों की संपत्ति कहां से आई?’

देश में पिछले 24 घंटे में 6,317 केस आए

भारत में पिछले 24 घंटे में 6,317 केस सामने आए हैं। इस दौरान 318 लोगों की मौत हुई है। वहीं, 6,906 लोग इस दौरान ठीक हुए हैं। देश में एक्टिव केस 78,190 रह गए हैं। ये पिछले 575 दिन में सबसे कम हैं।

देश में तेजी से बढ़ रहा ओमिक्रॉन

देश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। अब तक 15 राज्यों में 229 केस सामने आ चुके हैं। सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र में आए हैं। यहां ओमिक्रॉन के 65 केस सामने आए हैं। वहीं, दिल्ली में 57, तेलंगाना में 24, कर्नाटक में 19, राजस्थान में 22, केरल में 15, गुजरात में 14, जम्मू कश्मीर में 3, ओडिशा में 2, उत्तर प्रदेश में 2, आंध्र प्रदेश में 2, चंडीगढ़ में 1, लद्दाख में 1, तमिलनाडु में 1, पश्चिम बंगाल में 1 केस सामने आया है।