Digvijay Singh ने सर्जिकल स्ट्राइक पर फिर उठाए सवाल, बोले-सरकार ने आज तक कोई सबूत नहीं दिया

Digvijay Singh On Surgicle Strike: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर से सर्जिकल स्ट्राइक की विश्वसनीयता पर सवाल उठाया है. दिग्विजय ने कहा कि मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक की बात कही, लेकिन आज तक कभी उसका प्रमाण नहीं दिया.

Digvijay Singh ने कहा कि बीजेपी की नीति है झूठ बोलो, ज़ोर से बोलो, बार-बार बोलो…जिससे सिर्फ हिन्दू-मुसलमान की लड़ाई होती रहे.

उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री जी को पाकिस्तान से इतनी नाराज़गी है तो बिना बुलाए नवाज़ शरीफ के घर शादी कार्यक्रम में क्यों पहुंच जाते हैं. यहां तक पुलवामा हमले की जानकारी पीएम ने देश के सामने और या संसद के सामने नहीं रखी.

Digvijay Singh ने 370 हटाने पर भी उठाए सवाल

इससे पहले रविवार को दिग्विजय सिंह ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाए जाने के बावजूद वहां पर आतंकवाद अब भी खत्म नहीं हुआ है. कांग्रेस नेता ने कहा कि राजौरी जिले के डांगरी गांव सहित हाल में हुए आतंकवादी हमले चिंताजनक हैं.

Digvijay Singh ने यह टिप्पणी जम्मू स्थित शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में आतंकवाद के पीड़ितों से मुलाकात के बाद की. इस दौरान सिंह के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश और जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता रविंद्र शर्मा भी थे.

यह भी पढ़ें :वित्तमंत्री के इन दो बड़े ऐलान के बाद रॉकेट बन जाएगा शेयर मार्केट, शेयर कर देगा मालामाल

दिग्विजय सिंह कहा कि सबसे पहले हम राजौरी के डांगरी गांव और जम्मू के नरवाल में हुए आतंकवादी हमलों की निंदा करते हैं. जम्मू-कश्मीर की स्थिति वह नहीं है जो अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद बताई जा रही थी. लक्षित हत्याएं और बम धमाके एक बार फिर शुरू हो गए हैं.