नकवी और शाहनवाज का जिक्र कर BJP पर बरसे दिग्विजय सिंह- क्या इन्होंने भी लव जिहाद किया?

0
196
Digvijay Singh on Ram Mandir Nyas
(Image Courtesy: Google)
New Delhi: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने फिर विवा’दित बयान दिया है। लव जिहाद (Love Jihad) के मामले पर बोलते हुए दिग्विजय ने कहा कि कोई मुस्लिम युवक हिंदू युवती से शादी करे तो उसे लव जिहाद कहा जाता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की कैबिनेट में शामिल केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) और शाहनवाज हुसैन (and-Shahnawaz Hussain) की पत्नियां भी हिंदू हैं। क्या यह भी लव जिहाद है।

दिग्विजय (Digvijay Singh) ने आगे कहा कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए उसके नेता बार-बार हिंदू-मुस्लिम मामले को हवा देते हैं। उनका एक ही काम है- धर्म के नाम पर लोगों को भड़काना। हम इसका विरोध करते हैं।

हरियाणा में निकिता तोमर (Nikita Tomar) की ह’त्या के बाद सामने आए लव जिहाद (Love Jihad) मामले के सवाल पर सिंह (Digvijay Singh) ने भाजपा पर यह पलटवार किया।

वार्ता के दौरान सिंह ने पूर्व मंत्री तुलसीराम सिलावट पर भ्रष्टाचार का खुला आरोप लगाया और बसपा विधायक लाखनसिंह के भानजे का तबादले का प्रसंग सुनाते हुए 5 लाख रुपये की रिश्वत मांगे जाने की बात कही। जिला कांग्रेस अध्यक्ष बाबूलाल यादव, कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े, विधायक दिलीप गुर्जर नागदा, रामलाल मालवीय घट्टिया एवं दुर्गाप्रसाद पालीवाल उपस्थित थे।