बड़ी खबर: Deepika Padukone ने कबूली ड्र ग चैट की बात, एनसीबी ने जब्त किया फोन… हो रही सवालों की बौछार

0
355
बड़ी खबर: Deepika Padukone ने कबूली ड्र ग चैट की बात, एनसीबी ने जब्त किया फोन... हो रही सवालों की बौछार
(Image Courtesy: Google)
नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. पूछताछ के दौरान सूत्रों के हवाले से खबर है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)ने ड्र ग चैट को लेकर बनाए गए ग्रुप की बात कबूल कर ली है. इस बीच एक और बड़ी खबर ये है कि एनसीबी ने दीपिका का फोन जब्त कर लिया है.

बता दें कि आज सुबह दीपिका (Deepika Padukone) को एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया था. उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश संग उनकी ड्र ग्स चैट मिली थी, जिसके बाद उन्हें समन भेजा गया.

Deepika Padukone से लगातार पूछताछ जारी

बताया जा रहा है कि केपीएस महलोत्रा और उनकी टीम के अफसरों के अलावा एनसीबी की एक महिला अफसर भी दीपिका पादुकोण के इंटेरोगेशन रूम में मौजूद हैं. दीपिका पादुकोण का मोबाइल फोन एनसीबी ने जब्त कर लिया है. करिश्मा, जया और दीपिका की ड्र ग्स चैट को लेकर सीधा सवाल किए जा रहे हैं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के आने के कुछ समय बाद उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी एनसीबी ऑफिस पहुंच चुकी हैं. करिश्मा से शुक्रवार को भी एनसीबी ने पूछताछ की थी. अब दोबारा उन्हें दीपिका के सामने बैठाकर सवाल किए जा रहे हैं.

दीपिका ने कबूली ड्र ग चैट की बात

इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर है कि Deepika Padukone ने स्वीकार कर लिया है कि जिस ड्र ग्स चैट का खुलासा हुआ था वो उन्हीं की थी. दीपिका ने कहा कि इस चैट से अपने सर्किल में डूब मंगाया जाता था. उन्होंने बताया कि डूब यानी भ री हुई सि ग रेट वो लोग पीते हैं. हालांकि उन्होंने और बहुत से सवालों पर चुप्पी साध ली है.

बताया जा रहा है कि जब एनसीबी ने उनसे पूछा कि क्या आप ड्र ग्स लेती हैं तो उन्होंने ठीक से जवाब नहीं दिया है. उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब एनसीबी को नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें : Sushant Singh Rajput के वकील Vikas Singh का खुलासा, गला दबाने से गई थी एक्टर की जान.. CBI ने बरती ढिलाई

वहीं दूसरी तरफ एनसीबी ऑफिस में सारा-श्रद्धा से भी पूछताछ की जा रही है. श्रद्धा और सारा पर एनसीबी की टीम लगातार सवालों की बौछार कर रही है और ड्र ग मंडली के बारे में जानकारी हासिल करने में जुटी हुई है.

दीपिका से हो सकती हैं चार राउंड में पूछताछ

बताया ये भी जा रहा है कि एनसीबी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से तीन से चार राउंड में पूछताछ कर सकती है. पहले राउंड में जया साहा और करिश्मा प्रकाश की स्टेटमेंट को लेकर सवाल-जवाब हो सकते हैं तो वहीं दूसरे राउंड में व्हाट्सएप ग्रुप के स्क्रीनशॉट को लेकर, चैट और उनके फोन को लेकर पूछताछ हो सकती हैं.

तीसरे राउंड में जांच से जुड़ी बातें दीपिका से पूछी जा सकती हैं और चौथे राउंड में दीपिका और करिश्मा का आमना सामना करवाया जा सकता है. दोनों को साथ बैठकर एक दूसरे का सामना करेंगी.