ड्र ग्स चैट पर दीपिका पादुकोण की बढ़ीं मुसीबतें, NCB ने की पूछताछ की तैयारी.. होंगे बड़े खुलासे

नई दिल्ली. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Drug Chat) का नाम ड्र ग्स चैट में सामने आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के हाथ लगी इस चैट के बाद अब NCB दीपिका पर शिकंजा कस सकती है.

सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में (Deepika Padukone Drug Chat) दीपिका पादुकोण से एनसीबी पूछताछ कर सकती है. आने वाले कुछ दिनों में एनसीबी एक्ट्रेस को समन भेज सकती है.

Narcotic Control Bureau ने किया है खुलासा

एनसीबी ने हाल ही में जो खुलासा किया है उसमें दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है. NCB की जांच में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत के चैट्स (Deepika Padukone Drug Chat) सामने आई है. जया साहा सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर थीं, जिनसे Narcotics Control Bureau ने आज पूछताछ की है. करिश्मा और दीपिका की इस बातचीत के सामने आने के बाद पूरे बॉलीवुड में सनसनी मच गई है.

जया और करिश्मा के कुछ चैट्स सामने आए

Narcotics Control Bureau के अधिकारियों के मुताबिक, जया शाह और करिश्मा के बीच ड्र ग्स को लेकर कुछ चैट्स मिले हैं. बता दें कि क्वान कंपनी (Quan Company) का कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस से संपर्क रहा है जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है.

कंगना ने साधा Deepika Padukone पर निशाना

दूसरी तरफ इस मामले में कंगना रनौत ने अप्रत्यक्ष रूप से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर निशाना साधा है. कंगना ने कहा कि अमीर स्टार किड्स अपने मैनेजर से पूछते हैं- माल है क्या.

कंगना ने ट्वीट किया, ‘मेरे बाद दोहराएं, डिप्रेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग का एक परिणाम है. तथाकथित हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड, जो आला दर्जे और अच्छी परवरिश होने का दावा करते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या?’

चार बड़ी एक्ट्रेस के नाम आ चुके हैं सामने

Narcotics Control Bureau (NCB) की ओर से की जा रही ड्र ग्स मामले की जांच के दौरान D N S K (D यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), N यानी नम्रता शिरोडकर, S यानी श्रद्धा कपूर और K यानी करिश्मा) का नाम सामने आया.

दीपिका पादुकोण और करिश्मा के बीच ये हुई चैट्स

Narcotics Control Bureau को व्हाट्सएप चैट (Deepika Padukone Drug Chat) मिली है जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और करिश्मा ड्र ग्स को लेकर बातचीत कर रही हैं. दीपिका इसमें करिश्मा से पूछ रही हैं, ‘क्या तुम्हारे पास माल है’. इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- ‘हां… लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं…’

ये भी पढ़ें : दिल्ली हिं’सा: Tahir Hussain, इशरत जहां समेत 5 लोगों को साजि’श रचने को मिले थे 1.61 करोड़, पुलिस का खुलासा

इस पर करिश्मा किसी अमित का नाम लेकर कहती है कि मैं अमित से भिजवा सकती हूं. इस पर दीपिका कहती हैं – ‘यस, प्लीज.’ कुछ देर बाद करिश्मा कहती है, ‘अमित लेकर जा रहा है.’ इस पर दीपिका पूछती हैं – ‘है श है ना? लेकिन करिश्मा कहती है कि है श नहीं गां जा है.’

जया, करिश्मा और श्रुति से आज पूछताछ करेगी NCB

बॉलीवुड के ड्र ग्स कनेक्शन को बेनकाब करने में जुटी Narcotics Control Bureau (NCB) ने मंगलवार को जया साहा, उनकी कंपनी की मैनेजर करिश्मा और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए बुलाया है. श्रद्धा कपूर के अलावा तीन अभिनेत्रियों की ड्र ग्स चैट भी सामने आई है.

ये भी पढ़ें : अमेरिका ने भी माना अमृत है Ganga Water, गंगाजल पीने वाले 90% लोग कोरोना से पूरी तरह सुरक्षित

बता दें कि सीबीडी (CBD) ऑयल भां ग के पौधे का अर्क होता है जिसे तेल में मिलाया जाता है. ये दर्द को कम करने के साथ-साथ चिंता को कम करने में काफी असरदार होता है.