ड्र ग के जाल में फंसी एक्ट्रेस Deepika Padukone, मैनेजर से चैट में पूछा-माल है क्या?

0
599
ड्र ग के जाल में फंसी बॉलीवुड की बड़ी मछली, एक्ट्रेस Deepika Padukone ने चैट में पूछा-माल है क्या?
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) से शुरू हुई बॉलीवुड में ड्र ग की पड़ताल अब इंडस्ट्री के कई बड़े नामों तक पहुंच गई है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी अब इस लिस्ट में जुड़ा है . हाल ही में एनसीबी की जांच में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत सामने आई है. जया सुशांत की टैलेंट मैनेजर थीं, जिससे NCB ने पूछताछ की है.

जया की Whatsapp चैट में इससे पहले श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था, जो जया से सीबीडी ऑयल मांगती हुई दिखी थीं. दीपिका का एक चैट मिला है जिसमें वह जया शाह की कंपनी क्वान की मैनेजर करिश्मा से बात कर रही हैं.

जया और करिश्मा के कुछ चैट्स सामने आए

एनसीबी के अधिकारियों के मुताबिक जया शाह और करिश्मा के बीच ड्र ग्स को लेकर कुछ चैट्स मिले हैं. बता दें कि क्वान कंपनी का कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस से संपर्क रहा है जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है.

कंगना ने साधा Deepika Padukone पर निशाना

दूसरी तरफ इस मामले में कंगना रनौत ने अप्रत्यक्ष रूप से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर निशाना साधा है. कंगना ने कहा कि अमीर स्टार किड्स अपने मैनेजर से पूछते हैं- माल है क्या.

कंगना ने ट्वीट किया, ‘मेरे बाद दोहराएं, डिप्रेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग का एक परिणाम है. तथाकथित हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड, जो आला दर्जे और अच्छी परवरिश होने का दावा करते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या?’

चार एक्ट्रेस के नाम आ चुके हैं सामने

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ओर से की जा रही ड्र ग्स मामले की जांच के दौरान D N S K (D यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), N यानी नम्रता शिरोडकर, S यानी श्रद्धा कपूर और K यानी करिश्मा) का नाम सामने आया.

दीपिका पादुकोण और करिश्मा के बीच ये हुई चैट्स

NCB को व्हाट्सएप चैट मिली है जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और करिश्मा ड्र ग्स को लेकर बातचीत कर रही हैं. दीपिका इसमें करिश्मा से पूछ रही हैं, ‘क्या तुम्हारे पास माल है’. इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- ‘हां… लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं…’

ये भी पढ़ें : RJD नेता का चौंकाने वाला खुलासा, जेल में बंद होने के बावजूद रोज मुझे फोन करते हैं Lalu Prasad Yadav

इस पर करिश्मा किसी अमित का नाम लेकर कहती है कि मैं अमित से भिजवा सकती हूं. इस पर दीपिका कहती हैं – ‘यस, प्लीज.’ कुछ देर बाद करिश्मा कहती है, ‘अमित लेकर जा रहा है.’ इस पर दीपिका पूछती हैं – ‘है श है ना? लेकिन करिश्मा कहती है कि है श नहीं गां जा है.’

जया, करिश्मा और श्रुति से आज पूछताछ करेगी NCB

बॉलीवुड के ड्र ग्स कनेक्शन को बेनकाब करने में जुटी NCB ने मंगलवार को जया साहा, उनकी कंपनी की मैनेजर करिश्मा और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए बुलाया है. श्रद्धा कपूर के अलावा तीन अभिनेत्रियों की ड्र ग्स चैट भी सामने आई है.

ये भी पढ़ें : SSR Case update: Rhea Chakraborty के कहने पर घर में आता था ड्र ग्स, सुशांत के 1 स्टाफ ने NCB के सामने कबूला

बता दें कि सीबीडी ऑयल भां ग के पौधे का अर्क होता है जिसे तेल में मिलाया जाता है. ये दर्द को कम करने के साथ-साथ चिंता को कम करने में काफी असरदार होता है.