MP कांग्रेस नेता का दावा, ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनाव जिताने के लिए मैं वोटर्स को धमकाता था

0
405
Sajjan Singh Jyotiraditya
(Image Courtesy: Google)

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वर्मा ने सिंधिया को लेकर कई दावे किए हैं।

वर्मा ने दावा किया कि वह सिंधिया को जिताने के लिए वोटर्स को धम;का चुके हैं।

विजयवर्गीय को हराने में मेरी भूमिका

पूर्व मंत्री ने कि मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (MPCA) का चुनाव जब सिंधिया और कैलाश विजयवर्गीय लड़ते थे तो मैंने सिंधिया को जिताता था। इसके लिए वोटर्स को धम;का कर वोटिंग करवाता था। कैलाश विजयवर्गीय को हराने में मेरी पूरी भूमिका रहती थी।

ग्वालियर से सिंधिया का रिश्ता नकली

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि ग्वालियर से सिंधिया का रिश्ता नकली है। उन्होंने 22 अगस्त को ग्वालियर में होने वाले सिंधिया के संबोधन पर भी तंज कसा। वहां अतिथि शिक्षक भी ग्वालियर में प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने कहा कि क्या सिंधिया खेमे के मंत्रियों के पिछले कार्यकाल की जांच होगी। कोरोना की अलग-अलग गाइडलाइन है। राजा महाराजाओं के लिए अलग नियम हैं। आम रियासतों के लिए अलग नियम हैं।

सिंधिया को दी ये सलाह

वर्मा ने कहा कि सिंधिया को क्वॉरंटाइन हो जाना चाहिए। हालांकि, खुद के केयरटेकर को कोरोना होने पर सज्जन सिंह वर्मा ने सफाई दी। उन्होंने कहा कि घर के बाहर से ही केयरटेकर को अस्पताल भेज दिया गया था, मैं उसके संपर्क में नहीं आया।

मुख्यमंत्री की घोषणा को बताया झूठा सपना

कांग्रेस नेता ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मध्य प्रदेश के युवाओं को नौकरी दिए जाने की घोषणा को झूठा सपना बताया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने युवाओं को झूठा सपना दिखाया है। घोषणा बहुत अच्छी और पवित्र है। ये युवाओं को भ्रमित करने वाला है।

उन्होंने कहा कि इसका प्रारूप और कब तक लागू होगा ये नहीं बताया। पहले कानून बना लेते, सपना टूटता नहीं। विकास का झूठा वादा किया, विधायकों के मांग पत्र पर ध्यान नहीं दिया।

भ्रष्टाचार का आरोप लगाया

शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा सरकार इंदौर में एमआईजी चौराहे से नोलख्खा तक बनने वाले ब्रिज पर सुप्रीम कोर्ट से स्टे ले लेकर आ गई। देवास में भी ब्रिज पर रोक लगा दी। विकास में भ्रष्टाचार हो रहा है। भोपाल इंदौर प्रायरटी एक्सप्रेस भी बड़े लोगों को फायदा देने के लिए किया जा रहा है। इस एक्सप्रेस में कई बड़े लोगों की जमीन हैं।