यूपी की राजनीति में बड़े उलटफेर के संकेत, अखिलेश से मिलने पहुंचे चंद्रशेखर आजाद

लखनऊ। यूपी विधान सभा चुनाव से पहले सूबे की राजनीति में बड़े उलटफेर होने के संकेत मिल रहे हैं। आजाद समाज पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) शुक्रवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मिलने पहुंचे हैं।

CM योगी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर!

बता दें कि कुछ दिन पहले आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने दावा किया था कि वो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विधान सभा चुनाव लड़ेंगे। जिस सीट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नामांकन करेंगे, उसी सीट पर चंद्रशेखर आजाद उन्हें चुनौती देंगे।

ये भी पढ़ें: यूपी चुनाव 2022: शिवसेना का बीजेपी पर निशाना, अखिलेश यादव को दी ये सलाह

यहां है आजाद समाज पार्टी का दबदबा

बता दें कि आजाद समाज पार्टी का दबदबा पश्चिमी यूपी के बिजनौर और सहारनपुर जिले में माना जाता है। जिला पंचायत के चुनाव में भी आजाद समाज पार्टी ने ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था।

सपा से गठबंधन पर बात कर सकते हैं Chandrashekhar Azad

माना जा रहा है कि चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) आज अखिलेश यादव से मिलकर समाजवादी पार्टी और आजाद समाज पार्टी के गठबंधन पर बात कर सकते हैं। इसके अलावा अयोध्या से सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने के बारे में भी वो अखिलेश यादव से बात कर सकते हैं।

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य भी आज अपने समर्थक विधायकों के साथ समाजवादी पार्टी ज्वाइन करेंगे। स्वामी प्रसाद मौर्य और उनके समर्थक विधायक आज लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यालय में अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.