BJP सरकार पर बरसे ओवैसी- CBI मुसलमानों को डराती है, अखिलेश से मोदी को मोहब्बत

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष सांसद असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM chief Asaduddin Owaisi) ने कहा कि सीबीआई मुसलमानों को डराती है, सपा मुखिया अखिलेश यादव को नहीं। अखिलेश से तो मोदी को मोहब्बत है। मुलायम मोदी को प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद देते हैं। वह रविवार को जीआईसी ग्राउंड चुन्नीगंज में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ऐलान किया कि उनकी पार्टी प्रदेश में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। यूपी में 10-15 सीटें भी जीत लीं तो अगला उप मुख्यमंत्री मुसलमान होगा। छोटे दलों से गठबंधन कर रहे हैं। बोले, हम मुसलमानों को उत्तर प्रदेश में उनका हिस्सा दिलाना चाहते हैं। जिन जातियों की आबादी 02 से 11 फीसदी तक है, अखिलेश यादव उनसे गठबंधन कर रहे हैं लेकिन 19 फीसदी आबादी वालों से दूर भागते हैं। उन्हें सिर्फ वोट चाहिए, वह हिस्सा नहीं देना चाहते।

निशाने पर सपा, भाजपा ही रही

ओवैसी ने अपने पूरे भाषण में सपा, भाजपा को खासतौर से निशाना बनाया। कहा, जिनकी आबादी का प्रतिशत कम था उनके साथ सपा ने डिप्टी सीएम बनाने का वादा कर चुनावी समझौता कर लिया। सपा की सरकार में थानों में यादव और योगी की सरकार में थानों में ठाकुर अधिकारी दिखते हैं। आजम खान ने नौकरियां दीं तो भाजपा ने उन्हें जेल में भेज दिया। पूछा, फिर सरकार की अखिलेश पर मेहरबानी क्यों।

यूपी में पानी की कीमत, मुसलमानों की नहीं

ओवैसी ने कहा कि यूपी में पानी की कीमत है लेकिन मुसलमान के जान की नहीं। कानपुर के मनीष कांड का हवाला देते हुए कहा कि जिसे गोरखपुर की पुलिस ने मार दिया, उनके परिवार को भाजपा और सपा ने लाखों रुपए दिए। पत्नी को सरकारी नौकरी दी। सीएए आंदोलन में मारे गए तीन मुसलमानों के घर कोई नहीं पहुंचा।

उन्नाव समेत आसपास की अन्य घटनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि किसी ने एक भी मुसलमान को पैसा नहीं दिया। कानपुर देहात में बेटी के सामने बाप को पुलिस मार रही है। वर्दी के बल पर जो हीरो बनते हैं, वह फिर जीरो हो जाते हैं। मौत का कोई ठिकाना नहीं।

कहां जा रहा मुसलमान इसकी फिक्र कर रहे

ओवैसी ने कहा कि चुनाव में मुसलमान कहां जाएगा इसकी सभी को फिक्र है। आप (मुसलमान) सेक्युलरिज़्म बचाने और किसी को जिताने के ठेकेदार नहीं हैं। बाबरी मस्जिद विध्वंस के सीबीआई प्रकरण पर सदन में बहस का हवाला देते हुए सपा, कांग्रेस को घेरा।

योगी के विकास पर की टिप्पणी

ओवैसी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी करते हुए कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट में यूपी के 44 फीसदी लोग कुपोषित हैं। यह कानपुर में 41 फीसदी है। यूपी में 37 फीसदी बच्चे स्कूल नहीं जा रहे हैं।

मोदी पहाड़ों में, योगी मठ में जाएंगे

ओवैसी ने कहा कि कोई भी हमेशा प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री नहीं रह सकता। एक दिन मोदी पहाड़ों में और योगी मठ में होंगे। मुसलमान जुल्म कभी नहीं भूलेगा।

कई ने ली पार्टी की सदस्यता

सभा में प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली, आसिम वकार, वारिस पठान, माजिद हुसैन, मोईनुद्दीन अनवर, दिलदार काजी, सैय्यद मोहम्मद साजिद, नासिर एडवोकेट, रूबा सिद्दीकी आदि ने विचार व्यक्त किए। मुजीब इकराम समेत करीब एक दर्जन लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली।