Sushant Case : CBI के सवालों में बुरी फंसी Rhea Chakraborty, 17 घंटे की पूछताछ में हुआ ये हाल

0
265
Sushant Singh Rajput Rhea Chakraborty
(Image Courtesy: Google)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Case) केस में CBI ने शनिवार को भी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से लगातार सात घंटे पूछताछ की। इससे पहले मुंबई में डीआरडीओ (DRDO) के गेस्ट हाउस में शुक्रवार को रिया से जहां 10 घंटे पूछताछ हुई थी। वही, आज लगातार तीसरे दिन भी रिया से पूछताछ की जा रही है।

रिया से शनिवार को लगातार 7 घंटे पूछताछ की गई। इस तरह रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की टीम कुल मिलाकर 17 घंटे की पूछताछ कर चुकी है।

दूसरे राउंड की पूछताछ में बुरी तरह फंसी रिया

बताया जा रहा है कि CBI ने रिया से उनकी ड्र ग्स को लेकर हुई चैट पर सवाल किए हैं। शनिवार को सीबीआई ने जब रिया से दूसरे राउंड की पूछताछ दोपहर 2 बजे शुरू की, तो रिया सीबीआई के पहले ही सवाल में ही फंस गई।

रिया से पूछे गए ये सवाल

  • ‘तुम सुशांत की मौत के लिए अपने आप को कितना जिम्मेदार मानती हो?
  • क्या सुशांत की मौत का कारण तुम्हारी अचानक से हुई बेरुखी तो नहीं थी?
  • अगर तुम मानती हो कि तुम्हारे जाने के बाद सुशांत ने इतना बड़ा उठाया, तो तुम्हारे मन मे किसी को कुछ बताने का ख्याल आया या नहीं? अगर आया था, तो आपने किसको बताया था?
  • सुशांत ने कभी तुम्हें बताया था कि वो अपने आपको खत्म कर सकता है?
  • तुम सुशांत के साथ लिविंग रिलेशनशिप में थी, ‘एक पत्नी की तरह तो तुम उसकी मानसिक हालत को अच्छी तरह समझती होगी’ फिर भी तुमने अपनी कोई भी जिम्मेदारी नहीं निभाई, हम तुमको सुशांत को आत्महत्या करने के आरोप में गिरफ्तार क्यों न करें?
  • अगर तुम बेगुनाह हो, तो क्या किसी भी साइंटिफिक टेस्ट करवाने के लिए तैयार हो?
  • अपने आपको बेगुनाब बताती रही रिया

चिल्लाने लगी रिया

टीवी चैनल जी न्यूज ने सूत्रों के हवाले से बताया कि बीच-बीच मे रिया परेशान होकर ऊंची आवाज में सीबीआई के अधिकारियों से बात कर अपने आप को बेगुनाह बता रही थीं। इस पर सीबीआई की एसपी नूपुर प्रसाद ने उनसे कहा, ‘अगर हमने जल्दबाजी में तुम्हे जेल भेज दिया, तो तुम कभी भी अपने आपको सच्चा साबित नहीं कर पाओगी। इसलिए बेहतर है कि तुम हमारी जांच में सहयोग करो, हमे सुशांत की मौत का मोटिव पता करना है। इसलिए हमने आपको यहां बुलाया है।’