सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह और प्र‍ियंका का बयान लेगी CBI, प्र‍ियंका के पति को भेजा गया समन

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही सीबीआई टीम लगातार तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा सीबीआई की टीम सिद्धार्थ पिठानी और सैमुएल मिरांडा से भी पूछताछ जारी रख सकती है। पहले दिन रिया से 10 घंटे जबकि दूसरे दिन शनिवार को रिया से 7 घंटे तक पूछताछ चली थी।

इस बीच सीबीआई सुशांत की दोनों बहनों मीतू और प्रियंका का बयान दर्ज करेगी। साथ ही साथ सुशांत के जीजा को भी इस संबंध में समन भेजा गया है।

मुंबई के ड्र ग डीलरों की हो सकती है जांच

सुशातं सिंह राजपूत के केस में ड्र ग्स ऐंगल सामने आने के बाद मुंबई के कुछ ड्र ग डीलरों की जांच हो सकती है। समाचार चैनल आजतक ने सूत्रों के हवाले से बताया कि, साउथ मुंबई के दो ड्र ग्स डीलरों की जांच सीबीआई कर सकती है। माना जा रहा है कि इसके साथ ही बॉलिवुड में ड्र ग्स के कनेक्शन की जांच की जा सकती है। इस मामले में नार को’टिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कुछ ड्र ग पैड’लर्स से पूछताछ भी की है।

बहनों के बयान दर्ज करेगी सीबीआई

सुशांत सिंह राजपूत के केस में जांच कर रही सीबीआई की टीम अब बहनों मीतू सिंह और प्रियंका सिंह के बयान भी दर्ज करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका के पति सिद्धार्थ के भी बयान दर्ज कराए जाएंगे। अभी सीबीआई की टीम ने रिया के माता-पिता से पूछताछ नहीं की है।

माना जा रहा है कि उनकी उम्र को देखते हुए टीम उनके घर जाकर पूछताछ करेगी। दरअसल रिया और उनकी टीम का कहना है कि सुशांत के साथ उनकी बहन मीतू रह रही थीं लेकिन उनसे अभी तक कोई पूछताछ नहीं हुई है।

एनसीबी यूनिट से मिलेगी सीबीआई टीम

सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्र ग्स का ऐंगल सामने आने के बाद इस मामले की जांच नार को’टिक्स कंट्रोल ब्यूरो की यूनिट भी कर रही है। ऐसे में सीबीआई और नार को’टिक्स कंट्रोल ब्यूरो को एक साथ केस पर काम करना होगा। माना जा रहा है कि रविवार को सीबीआई की टीम नार को’टिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम से मुलाकात कर इस केस पर चर्चा कर सकती है।