UP Election 2022: जन्मदिन पर मायावती का बड़ा ऐलान, जारी की BSP उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

डेस्क: BSP Candidates First List: बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की चीफ मायावती (Mayawati) ने आज (शनिवार को) अपने जन्मदिन के मौके पर यूपी विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election) के लिए उम्मीदवार की पहली लिस्ट जारी की।

मायावती (Mayawati) ने कहा कि यूपी में पहले चरण में 58 सीटों पर चुनाव होगा, जिसमें से 53 सीटों पर बीएसपी (BSP Candidates First List) लड़ेगी।

बीएसपी उम्मीदवारों की लिस्ट

यूपी में बनेगी बीएसपी की सरकार- मायावती

मायावती ने कहा कि मेरे जन्मदिन को जन कल्याण दिवस के रूप में मनाएं। मेरे जन्मदिन पर वंचितों की मदद करें। बीएसपी जरूरतमंदों की मदद करती है। उत्तर प्रदेश में दोबारा बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनेगी। 2007 की सरकार की तरह फिर से सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय को ध्यान रखते हुए काम किया जाएगा।

एजेंसियां दिखा रही हैं गलत सर्वे- मायावती

मायावती ने कहा कि विरोधी पार्टियां और जातिवादी मीडिया मेरे लोगों के बीच ना जाने को लेकर गलत बातें करती रहती है। एजेंसियां गलत सर्वे दिखा रही हैं। उत्तर प्रदेश में फिर से बीएसपी की सरकार बनेगी।

नौजवान बीएसपी को वोट देंगे- मायावती

बीएसपी चीफ मायावती ने कहा कि मेरा कोई निजी परिवार नहीं है। मेरे परिवार में गरीब, दलित और वंचित हैं। वो मुझे बहनजी कहकर बुलाते हैं। नौजवनों का बड़ी संख्या वोट बीएसपी को ही मिलने वाला है।

मायावती ने कहा कि अखिलेश यादव दलित विरोधी हैं। उन्होंने प्रमोशन में आरक्षण के बिल को पास होने नहीं दिया था। सपा सिर्फ यादवों के लिए काम करती है। मुसलमानों के लिए भी सपा ने कुछ नहीं किया। वो सिर्फ मुसलमानों का वोट पाना चाहते हैं।

बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में गुंडागर्दी होती थी। सरकार दंगे करवाती थी। कानून-व्यवस्था हाल खराब था। राजनीतिक पार्टियों से नेताओं के इस्तीफों पर मायावती ने कहा कि दलबदल के लिए कड़ा कानून होना चाहिए।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.