SSR Case Latest Update: जेल में ही रहेंगी रिया चक्रवर्ती और शौविक, इस वजह से Bombay High Court ने जमानत पर नहीं की सुनवाई

Bombay High court: सुशांत सिंह राजपूत (SSR Case Latest Update) मामले से जुड़े ड्र ग्स केस में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मुंबई में मूसलाधार बारिश की वजह से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)और भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court ) में आज सुनवाई नहीं होगी.

दरअसल, रिया चक्रवर्ती और शौविक ने मंगलवार को Bombay High Court  में जमानत अर्जी दाखिल की थी, जिस पर आज सुनवाई होनी थी.

क्यों नहीं की Bombay Highcourt ने सुनवाई

मुंबई में जारी भारी बारिश की वजह से हाईकोर्ट (Bombay High Court) के चीफ जस्टिस ने एक दिन की छुट्टी का ऐलान कर दिया है. इसकी वजह से अब इस पर कल सुनवाई होगी. रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने इसकी पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें : दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल हुए पीएम मोदी, शाहीन बाग की दादी भी शामिल

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) के चीफ जस्टिस ने शहर में गंभीर जलभराव के बाद हाईकोर्ट के लिए आज अवकाश घोषित किया है. आज की सुनवाई कल होगी. बता दें कि बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था और पिछले 14 दिनों से वह मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं.

SSR Case Latest Update: कोर्ट ने खारिज की थी जमानत

उधर, मंगलवार को विशेष एनडीपीएस अदालत ने Rhea Chakraborty की जमानत याचिका खारिज कर दी और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. विशेष अदालत ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत की अवधि छह अक्टूबर तक बढ़ा दी है. रिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए विशेष अदालत ने कहा था कि वह उन लोगों को ‘सतर्क’ कर सकती है, जिनका नाम उसने एनसीबी के समक्ष दिये बयान में लिया है.

सुशांत सिंह राजपूत के सहायक सैमुअल मिरांडा के साथ एनसीबी ने शौविक को पांच सितंबर को दिवंगत अभिनेता के लिए ड्र ग्स हासिल करने और उसके लिए पैसे देने के आरोप में गिरफ्तार किया था. विशेष अदालत ने 11 सितंबर को शौविक, मिरांडा और मामले के अन्य आरोपियों द्वारा दायर जमानत याचिका को खारिज कर दिया था.

बाद में मिरांडा, राजपूत के निजी सहायक दीपेश सावंत और कथित ड्र’ग डीलर अबु बासित परिहार ने जमानत के लिये उच्च न्यायालय का रुख किया था. न्यायमूर्ति कोतवाल ने पिछले हफ्ते उनकी जमानत पर सुनवाई की थी. उनकी याचिकाओं पर अगली सुनवाई 29 सितंबर को होनी है.