BJP का पंजाब पुलिस पर आरोप, दिग्विजय बोले- इतनी सुरक्षा के होते हुए मोदीजी को डरना नहीं चाहिए

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक (PM Modi Security Breach) के मामले पर बीजेपी और कांग्रेस (BJP vs Congress) आमने सामने है।

जहां बीजेपी नेता तरुण चुघ (Tarun Chugh) ने दावा किया है कि PM के रूट की जानकारी पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने प्रदर्शनकारियों को दी थी। वहीं, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने कहा है कि इतनी सुरक्षा के बाद पीएम मोदी को डरना (PM Modi Security Breach) नहीं चाहिए था।

दरअसल, पीएम मोदी (PM Modi Security Breach) बुधवार को पंजाब दौरे पर गए थे। यहां सड़क के रास्ते हुसैनीवाला जाते वक्त कुछ प्रदर्शनकारियों ने उनका रास्ता रोक लिया था। इसके बाद पीएम मोदी का काफिला यहां 15-20 मिनट रुका रहा। इसे पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक बताया जा रहा है। इसे लेकर गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से रिपोर्ट मांगी है।

बीजेपी ने कहा- BKU नेता ने कबूला सच

बीजेपी नेता तरुण चुघ ने BKU क्रांतिकारी फूल संगठन के दावे का जिक्र करते हुए चन्नी सरकार पर निशाना साधा। चुघ ने ट्वीट किया, जो बात भाजपा कह रही थी, वह साबित हो चुकी है।

BKU के नेता सुरजीत सिंह फूल ने कबूल किया है कि पीएम मोदी का रास्ता BKU के कार्यकर्ताओं ने रोका था और पीएम मोदी सड़क मार्ग से आ रहे हैं, यह सूचना भी उन्हें पंजाब पुलिस ने दी थी। अब तो सब साक्ष्य भी सामने हैं तो क्या चन्नी सरकार अपनी चुप्पी तोड़ेगी?

दरअसल, BKU क्रांतिकारी फूल संगठन के नेता सुरजीत सिंह फूल ने दावा किया है कि उनके संगठन ने ही पीएम मोदी के रास्ते का घेराव किया था। उनके मुताबिक, उन्हें पीएम के सड़क के रास्ते से जाने की जानकारी पंजाब पुलिस से मिली थी।

दिग्विजय ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने कहा, इतनी सुरक्षा के बाद भी मोदी जी को डरना नहीं चाहिए। जब वे पाकिस्तान में बिना बताए नवाज शरीफ के घर जा सकते हैं, तो इसे इतना बड़ा मुद्दा क्यों बना रहे हैं?