‘योगी जिंदाबाद नहीं बोलेंगे तो मुकेश सहनी का विनाश तय’, BJP सांसद ने VIP चीफ को लिया आड़े हाथ

मुजफ्फरपुर: भाजपा सांसद अजय निषाद (BJP MP Ajay Nishad) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को देश का भावी प्रधानमंत्री बता दिया है।

उन्होंने शनिवार को मुजफ्फरपुर में कहा कि मुख्यमंत्री योगी (Yogi Adityanath) के पास भारी जनाधार है। इस बार के उत्तर प्रदेश चुनाव में भाजपा की सरकार भारी बहुमत से बनेगी। इसके बाद उन्होंने उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने वाले बयान को लेकर मंत्री मुकेश सहनी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि उन्हें योगी जिंदाबाद कहना होगा, नहीं तो उनका विनाश तय है।

अजय निषाद ने कहा कि वीआईपी (विकासशील इंसान पार्टी) अध्यक्ष मुकेश सहनी उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने की जिद पर अड़े रहे तो उनका राजनीतिक करियर समाप्त हो जाएगा। इसलिए उन्हें चुनाव लड़ने की जिद छोड़ना पड़ेगी। भाजपा के साथ रहना है तो योगी जिंदाबाद कहना पड़ेगा।

सांसद अजय निषाद ने कहा कि जब विधानसभा चुनाव में उन्हें 11 सीट एनडीए ने दी थीं, तब उन्होंने कितनी सीट अपने समाज को दीं। आरक्षण का मुद्दा लेकर बिहार के चुनाव में कूदे थे। अब उत्तर प्रदेश में कूद रहे हैं। इससे कुछ नहीं होने वाला है। वे बस निषाद समाज को ठगने की राजनीति कर रहे हैं। बाकी उनका समाज के विकास के प्रति कोई सोच नहीं है।

बीजेपी सांसद ने यह भी कहा कि अभी उत्तर प्रदेश में गृहमंत्री मौजूद थे। इस दौरान लाखों की संख्या में निषाद समाज के लोग जुटे थे। सभी ने एक स्वर में भाजपा की सरकार बनाने पर मुहर लगाया। मुकेश सहनी का वहां पर कोई जनाधार नहीं है। वे सिर्फ आरक्षण का मुद्दा लेकर निषाद समाज को ठगने का काम कर रहे हैं।