Bihar Election 2020: Yogi Adityanath के निशाने पर लालू परिवार, बोले- राशन तो छोड़ो, ये तो चारा भी खा गए

0
308
Bihar Election 2020: Yogi Adityanath के निशाने पर लालू परिवार, बोले- राशन तो छोड़ो, ये तो चारा भी खा गए
(Image Courtesy: Google)

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections 2020) में मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की एंट्री हो गई है. मंगलवार को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कैमूर के रामगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि पिछले सात महीने से देश में कोरोना से जंग चल रही है.

अपने संबोधन में यूपी CM Yogi Adityanath ने राजद और लालू परिवार को निशाने पर लिया.

परिवार और जाति की बात करते हैं

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना संकट के बीच केंद्र और राज्य सरकार ने मुफ्त में राशन दिया, अगर राजद सरकार होती तो ऐसा ना हो पाता. हम लोग विकास की बात की करते हैं और वो लोग सिर्फ परिवार और जाति की बात करते हैं.

सीएम योगी (Yogi Adityanath) ने कहा कि हम एक भारत-श्रेष्ठ भारत की बात करते हैं, लेकिन विरोधी कहते हैं कि देश के संसाधन पर एक ही विशेष मजहब का अधिकार है.

धर्म के आधार पर सुविधा नहीं देती केंद्र सरकार

CM Yogi Adityanath ने कैमूर के रामगढ़ की सभा में कहा कि केंद्र सरकार ने धर्म या नाम नहीं बल्कि हर किसी को गैस कनेक्शन, घर, शौचालय की सुविधाओं का फायदा दिया. बीजेपी सरकार सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ चल रही है, लेकिन ये काम कांग्रेस और राजद की सरकार नहीं कर सकती थी.

ये भी पढ़ें: आज शाम 6 बजे देश को संबोधित करेंगे PM Narendra Modi, कहा- आप जरूर जुड़ें

लालू यादव पर निशाना साधते हुए यूपी सीएम ने कहा कि राजद की सरकार ने गरीबों का राशन तो खाया साथ ही गाय और भैंस का चारा भी खा लिया. यूपी सीएम ने इस दौरान बताया कि हमारी सरकार ने पाकिस्तान में घर में घुसकर भी मारा और भगवान राम का मंदिर भी बनवा दिया.

गौरतलब है कि बिहार में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) करीब 18 चुनावी सभाएं करेंगे. यूपी सीएम की हर दिन तीन रैलियां होनी हैं. पीएम मोदी समेत अन्य बड़े नेताओं के बाद योगी आदित्यनाथ की रैलियों की सबसे अधिक मांग है.