Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 को बैन करने की उठी मांग, लोगों ने बताया सलमान खान के शो को अश् लील

नई दिल्ली. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शुरू होने के साथ ही विवाद भी शुरू हो गए हैं. कई मौकों पर ऐसा देखने को मिला है, जब बिग बॉस के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखा जा रहा है. ऐसा ही कुछ अभी फिर से देखने को मिला है.

कई लोगों ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस 14 को बैन करने की मांग की है.

बिग बॉस को बैन करने की मांग

दरअसल, बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया था. जहां बिग बॉस ने लड़कियों को इम्यूनिटी पाने का एक मौका दिया. इसी के तहत लड़कियों को सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी अदाओं और नजाकत से इंप्रेस करना था, उन्हें रिझाना था.

प्रोमो में दिखाया गया कि पवित्रा पुनिया, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली बाइक पर बैठे सिद्धार्थ शुक्ला संग रेन डांस कर रही हैं. अपनी अदाओं का जलवा सिद्धार्थ पर दिखा रही हैं.

लोगों ने बताया वल्गर और चीप

कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताते हुए बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को वल्गर और चीप बता दिया है. ट्रोल्स बिग बॉस 14 को बैन करने की भी मांग कर रहे हैं. #BoycottBB14 ट्रेंड कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- समय आ गया है कि बिग बॉस को बैन किया जाए. पिछले सीजन में हिं सा को प्रमोट किया गया और इस बार वल्गैरिटी को.

ये भी पढ़ें: राफेल विमान ने पहली बार कराया अपनी ताकत का एहसास, अपाचे-चिनूक तेजस भी छाए

यूजर्स का कहना है कि टास्क के नाम पर बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में वल्गैरिटी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ये भी कहा कि एंटरटेन करने के और भी दूसरे तरीके होते हैं. ये टास्क एंटरटेनिंग नहीं चीप लगा. बिग बॉस को शर्म करने की बात भी कही गई.

https://twitter.com/ADstar08/status/1313795717303955456

पिछले दो सीजन्स से लगातार ऐसी मांगें उठती दिखी हैं. कभी शो में कंटेस्टेंट्स के रोमांस पर तो कभी हिंसा करने पर यूजर्स ने शो को बैन करने की मांग की. लेकिन एक दूसरा वर्ग भी है जिसे बिग बॉस के कंटेंट से खासा दिक्कत नहीं होती, वो शो से एंटरटेन होते हैं.