मुंबई की Bhaykhala Jail बनी रिया चक्रवर्ती का नया ठिकाना, एनसीबी ऑफिस से लाई गई जेल

0
477
मुंबई की Bhaykhala Jail बनी रिया चक्रवर्ती का नया ठिकाना, एनसीबी ऑफिस से लाई गई जेल
(Image Courtesy: Google)

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) में ड्र ग ऐंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को आज भायखला जेल (Bhaykhala jail) लेकर एनसीबी की टीम पहुंची. इस बीच रिया के वकील आज जमानत अर्जी दायर करेंगे।

ऐसे में अगर कोर्ट रिया की जमानत अर्जी खारिज करता है तो उन्हें 14 दिनों तक जेल में रहना होगा.

लॉकअप में गुजरी रिया की रात

एनसीबी ने ड्र ग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है. कोर्ट के आदेश के बाद रिया चक्रवर्ती को मंगलवार की रात एनसीबी के लॉकअप में गुजारनी पड़ी. महाराष्ट्र जेल के मैनुअल के मुताबिक, रात में कैदी को जेल नहीं ले जाया जाता है. रिया को बुधवार सुबह 10 बजे के बाद भायखला जेल में शिफ्ट किया गया.

रात के समय नहीं किया जाता शिफ्ट

कैदी को रात के वक्त जिस तरह रिहा नहीं किया जाता, वैसे ही उसे जेल में भी नहीं शिफ्ट किया जाता है. इससे पहले कल कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी खारिज कर दी. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई सुनवाई में एनसीबी ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया. रिया चक्रवर्ती को सुबह Bhaykhala Jail लाया गया.

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर: BMC ने चलाया कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस पर बुल्डोजर, अभिनेत्री ने बताया-बाबर की सेना

इसके बाद रिया के वकील सतीश मानश‍िंदे ने रिया के लिए जमानत की अर्जी दी थी, ज‍िसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है. वहीं आज शोविक चक्रवर्ती, जैद और सैमुअल मिरांडा को एनसीबी दफ्तर से कोर्ट ले जाया जा रहा है. तीनों को कोर्ट में पेश करेगा एनसीबी. तीनों की रि मांश’ड की अवधि आज खत्म हो रही है.

रिया के वकील करेंगे जमानत की अर्जी दाखिल

बताया जा रहा है कि आज रिया के वकील सेशंस कोर्ट में फिर से उनकी जमानत की अर्जी दाखिल करेंगे. अगर कोर्ट ने बेल नहीं दी तो फिर रिया को 14 दिनों तक Bhaykhala Jail में ही रहना पड़ेगा. कल कोर्ट ने रिया की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी. वहीं रिया के वकील सतीश मानशिंदे की टीम से एक वकील एनसीबी ऑफिस पहुंच गई है. अगर रिया को आज सेशंस कोर्ट से बेल नहीं मिलती तो वे जेल में ही रहेंगी.