ओवैसी पर जितेंद्र त्यागी (वसीम रिजवी) का पलटवार, कहा- धमकी देकर तुम हिंदुस्तान में रह पाओगे

नई दिल्ली: उत्तराखंड में हुई धर्म संसद पर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asduddin owaisi) के विवादित बयान के बाद जितेंद्र नारायण त्यागी (पूर्व नाम वसीम रिजवी) का वीडियो वायरल हुआ है।

इसमें वो ओवैसी को जबाव देते हुए कहा है कि औरंगजेब और बाबर दफन हो चुके है। इसके साथ ही चेतावनी दी है कि अगर हिंदुस्तान में रहना है तो आपको तय करना होगा कि क्या बोलना है।”

ऑपइंडिया को भेजे गए 43 सेकेंड के इस वीडियो में जीतेंद्र नारायण त्यागी कहते हैं, “याद रखो असदुद्दीन ओवैसी सनातन धर्म की रक्षा सनातन धर्म के लोग करना जानते हैं। मोदी, योगी और अमित शाह अभी मौजूद हैं, उनके जाने की फिक्र छोड़ो बाबर और औरंगजेब अब हिंदुस्तान में दफन हो चुके हैं। कट्टरपंथियों अपने लिए मुस्तकबिल (भविष्य) की तलाश करो। अगर तुम इसी तरह की भाषा प्रयोग करोगे तो तुम हिंदुस्तान में रह पाओगे या नहीं ये तुम्हें तय करना है।”

जीतेंद्र नारायण त्यागी (वसीम रिजवी) का यह बयान सांसद असदुद्दीन ओवैसी के उस विवादित बयान के बाद सामने आया है, जिसमें उन्होंने हिंदुओं को चेतावनी दी थी।

वायरल वीडियो में ओवैसी ने कहा था, “मैं पुलिस वालों को बता देना चाहता हूँ कि वो याद रखें कि न तो योगी हमेशा मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे और न ही मोदी हमेशा प्रधानमंत्री। हम मुस्लिम समय को देख कर चुप हैं। पर ध्यान रहे कि हम कुछ भूलने वाले नहीं हैं। हमें तुम्हारा अन्याय याद रहेगा। अल्लाह अपनी ताकत से तुम्हे बर्बाद करेगा। इंशाल्लाह हम याद रखेंगे और समय भी बदलेगा। तब तुम्हे बचाने कौन आएगा जब योगी अपने मठ और मोदी हिमालय में चले जाएँगे? याद रहे, हम नहीं भूलने वाले।”

बताया जा रहा है कि औवैसी ने यह बयान 12 दिसंबर 2021 को कानपुर की एक सभा में दिया था। हालाँकि, उनके इस बयान जीतेंद्र नारायण त्यागी के अलावा हैदराबाद (Hyderabad) से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह (T Raja singh) ने भी पलटवार किया था। उन्होंने कहा था कि तुम जब-जब औरंगजेब और अकबर बनने का सपना देखोगे हम तब-तब शिवाजी और महाराणा बनकर तुम्हारी नस्लें खत्म कर देंगे।