ओवैसी का ब्‍लड टेस्‍ट कराओगे तो उसमें राम ही मिलेंगे,देश खाली ओवैसी और उनके बाप का नहीं: रामदेव

0
361
Ramdev Owaisi
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव ने भगवान राम को सबका बताया है। उन्होंने कहा है कि भगवान राम सब के हैं, चाहे हिंदू हो या मुसलमान। बाबा रामदेव ने दो टूक कहा कि अगर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का भी ब्लड टेस्ट कराओगे तो उसके डीएनए के अंदर भी राम ही मिलेंगे। देश खाली ओवैसी और उनके बाप का नहीं है।

योगगुरु ने यह बातें News India 18 के पत्रकार प्रतीक त्रिवेदी के साथ चर्चा के दौरान अयोध्या में कहीं।

राजनीतिक इच्छाशक्ति के कारण बन रहा राम मंदिर

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए योग गुरू ने कहा कि यह राजनीतिक इच्छाशक्ति…प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दृढ़ता के चलते हो पाया। सुप्रीम कोर्ट ये निर्णय दे पाया।

उन्होंने कहा, ‘लोग कहते थे मंदिर पर फैसला आया तो ना जाने क्या हो जाएगा। पर यहां तो पत्ता तक नहीं हिला। सारे राष्ट्र का सपना और संकल्प पूर्ण हो गया। सब अर्थों में राम सबके हैं। वह अहिल्या, अयोध्या, हिंदुओं और मुस्लिमों के भी हैं।’

ओवैसी पर साधा निशाना

पत्रकार त्रिवेदी ने जब रामदेव से पूछा कि कांग्रेस वाले भी तो कह रहे हैं कि राम सबके हैं? इस पर स्वामी रामदेव ने कहा- अरे, वह हैं। किसी का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए हमें? राम को किसी का प्रमाण पत्र नहीं चाहिए। राम सनातन हैं, सार्वभौमिक हैं, सार्वकालिक हैं। ओवैसी का भी टेस्ट कराओगे तो उसके भीतर भी राम मिलेंगे… डीएनए में।

जब पत्रकार ने रामदेव को कहते ही टोका कि यह बात कहने की क्या जरूरत है? इसपर रामदेव ने जवाब दिया- क्यों कहते हैं (ओवैसी) कि राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम में पीएम के तौर पर नरेंद्र मोदी को नहीं जाना चाहिए था। ये राष्ट्र ओवैसी के कहने से चलेगा। ये देश सबका है। ये ओवैसी और उनके बाप का नहीं है।

रामदेव के मुताबिक, ‘राम हमारे पूर्वज हैं। 500 साल पहले जाकर किसी मुसलमान से पूछ लो, उनके बाप-दादा का नाम भी हमसे मिलता जुलता मिलेगा।’

देखिए पूरा वीडियो

राम का नाम, अच्छे दिन के लिए काम देखिए, #भैयाजी_कहिन UP के जौनपुर से

राम का नाम, अच्छे दिन के लिए कामदेखिए, #भैयाजी_कहिन UP के जौनपुर से

Posted by News18 India on Monday, August 10, 2020