ओवैसी का अखिलेश पर तंज, बोले- मेरे ख्वाब में मुसलमान आते हैं, कहते हैं अब सपा को नहीं देंगे वोट

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद के असदउद्दीन ओवैसी (ASADUDDIN OWAISI) ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर तंज कसा है।

अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने एक बयान में कहा था कि उनके सपने में भगवान श्रीकृष्ण आते हैं और कहते हैं कि यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

संभल के असमोली में आयोजित एक जनसभा में ओवैसी (ASADUDDIN OWAISI) ने सपा प्रमुख पर तंज कसते हुए कहा, भाजपा सपने में राम को देखती है और अखिलेश कृष्ण को देखते हैं। अखिलेश यादव के सपने में आकर जब भगवान श्रीकृष्ण ने कह दिया कि वह मुख्यमंत्री बन रहे हो तो फिर चुनाव की जरूरत क्या है?

कृष्ण ने कह दिया है तो चुनाव क्यों लड़ रहे अखिलेश

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”ऐसे ही कह दीजिए कि भगवान से मैंने कहा है कि अब मुझे मुख्यमंत्री बना दीजिए। लेकिन मेरे ख्वाब में भी मुजफ्फरनगर के मुसलमान आ रहे हैं और कह रहे हैं कि अब सपा को वोट नहीं देंगे। वह मुझसे कह रहे हैं कि कोई तो हमारे हक की आवाज बुलंद करे। अब मजलिस के विधायक जीतकर विधानसभा में जाएंगे और विधानसभा की दीवारों पर नारा-ए-तकबीर और आंबेडकर जिंदाबाद के नारों को बुलंद करेंगे। मैं आपके इंसाफ की लडाई लड़़ रहा हूं। मैं आपके मान सम्मान की लड़ाई लड़ रहा हूं। मुझे कहा जाता है कि वोट काटने को आया है। मैं वोट काटने नहींं आया हूं।”

बर्क सपा की वजह से नहीं ब​ल्कि अपने दम पर जीते

असमोली क्षेत्र के गांव शहबाजपुर कला में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए असदउद्दीन ओवैसी ने कहा, ”साल 2019 के लोकसभा चुनाव में सपा और बसपा मिलकर लडे़ फिर भी 15 सांसद बने। डॉ। शफीकुरर्हमान बर्क जीते तो वह अपनी ताकत की वजह से जीते। समाजवादी पार्टी की वजह से नहीं जीते। अगर तुम्हारे वोट (हिंदू वोट) एक साथ पड़ जाते तो सपा और बसपा वाले 15 ही सीट क्यों जीतते? संविधान की इज्जत और अजमत को बचाना है तो आपको सोच समझकर फैसला लेना होगा। असमोली विधानसभा क्षेत्र का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जो 50 हजार हैं वे 1।37 लाख पर हुकुमत करेंगे और विधायक बनाएंगे। क्या तुमने पहले बसपा के नेता रहे अकीलुरर्हमान को वोट नहीं दिया? क्यों दिया क्योंकि कल तक कोई विकल्प नहींं था। आज आपके पास एक विकल्प है।”

ओवैसी मुसलमानों को इंसाफ दिलाने की बात करता है

असदुद्दीन ओवैसी ने हरिद्वार धर्म संसद में दिए गए भड़काऊ भाषण का जिक्र करते हुए कहा, मुसलमानों को मिटाने की बात करने वाले डॉ। भीमराव आंबेडकर के बनाए संविधान के दुश्मन हैं। मैं मुसलमान हूं और मुझे वतन से प्यार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया, आप बताएंं जो हमको धर्म संसद करके मिटाने की बात कर रहे हैं वे कौन लोग हैं?

ओवैसी ने कहा कि शहबाजपुर कलां गांव में पहले एक कॉलेज था जो बंद कर दिया, बताएं यह कॉलेज किसने बंद किया? मुसलमानों के पास दो फीसदी जमीन भी नहीं हैं, इसलिए ओवैसी मुसलमानों को इंसाफ दिलाने की बात कह रहा है। जब सीएए का कानून आया था तो कांग्रेस और सपा ने क्यों विरोध नहीं किया? AIMIM की इस सभा में यूपी अध्यक्ष शौकत अली, नेता मुशीर खां तरीन, सय्यद असलम, शकील अहमद अशरफी, प्रदेश महासचिव डॉ। पवनराव आंबेडकर आदि मौजूद रहे।